होम / Palak Tiwari: पलक तिवारी ने एक बार फिर लगाई अपनी तस्वीरों से आग, डेब्यू से पहले ही लाखों लोगों का जीता दिल

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने एक बार फिर लगाई अपनी तस्वीरों से आग, डेब्यू से पहले ही लाखों लोगों का जीता दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 14, 2023, 9:11 am IST

इंडिया न्यूज़ (Palak Tiwari): इंस्टाग्राम पर अपनी फैशन और लुक्स की वजह से जाने जानी वाली पलक तिवारी जल्दी बॉलीवुड में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर रही हैं। आए दिन उनके आउटफिट्स को लेकर वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है और हाल ही में कुछ तस्वीरें उनकी फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पलक तिवारी की वायरल पोस्ट

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में पलक ने चेक पिंक एंड ग्रीन कौर सेट टॉप और ब्लू जींस के साथ हाय पेंसिल हिल्स पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में कुछ एक्सेसरीज को भी पहना है और अपने बालों को खुला रखा है। वहीं वह जमीन पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर के केपस्न में पलक ने लिखा “ब्रिंग इट ऑन”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

किसी का भाई किसी के जवान फैन इंटरेक्शन लुक

किसी का भाई किसी की जान के फैन इंट्रोडक्शन के दौरान पलक तिवारी ने रेड कलर का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहनी थी। जिसे उन्होंने गोल्ड एक्सेसरीज से कंप्लीट किया था। यह तस्वीरें भी पलक की सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। इस लुक में काफी लोगों ने पलक की तारीफ की थी लेकिन कई लोग ऐसे भी थे जो पलक को उनके छोटे कपड़ों के लिए ताना मार रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक की डेब्यू फिल्म किसी का भाई किसी की जान

पलक जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। वही फिल्म को जान फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के अंदर सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सभी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

 

ये भी पढ़े: ब्लडी डैडी का टीजर हुआ रिलीज, फैंस अब फिल्म देखने को है बेकरार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT