होम / अपने पिता के निधन से टूटे पकंज त्रिपाठी, कहा- ‘अधूरा महसूस कर रहा हूं’

अपने पिता के निधन से टूटे पकंज त्रिपाठी, कहा- ‘अधूरा महसूस कर रहा हूं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2023, 4:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Tripathi Father Died: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के पिता का बिते कल यानी सोमवार, 21 अगस्त को निधन हो गया था। पिता के निधन की खबर को सुनते ही पकंज मुंबई से स्पेशल विमान द्वारा देर रात पहुंचे। पटना से आधी रात के बाद बेलसंड पहुंचकर अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। एक्टर ने बताया कि उनको अपने पिता से बेहद लगाव था और उनकी सफलता का श्रेय उनके माता-पिता का आर्शीवाद ही है। जब भी उनकी कोई फिल्म फ्लोर पर आने को होती थी, वो अपने घर माता-पिता का आशीर्वाद लेने जरूर आते थे। इन दोनों के आर्शीवाद से उनकी फिल्में बेहतर प्रदर्शन करती थीं।

पकंज त्रिपाठी ने अपने पिता के निधन पर कही ये बात

आपको बता दें कि पिता की अचानक मृत्यु पर एक्टर पंकज त्रिपाठी काफी उदास दिखाई दिए। उन्होने कहा, “मृत्यु तो अटल सत्य है, हम सबको इस फानी दुनिया से जाना ही है, लेकिन अपनों के जाने से तकलीफ होती ही है। मेरे पिता मेरे आदर्श थे। आज मैं अपने आप को अधूरा महसूस कर रहा हूं। हालांकि, अब उनके दर्शन तो केवल तस्वीरों में ही हो सकेंगे, लेकिन मेरे पिता मेरे लिए स्वर्ग से भी आशीर्वाद देते रहेंगे और मेरी माताजी का आर्शीवाद तो मेरे सिर पर भगवान की कृपा से है ही।”

उन्होंने आगे ये भी कहा, “वो पहले की तरह ही अपने गांव, घर, अपनी गंवई मिट्टी, अपने बचपन के साथियों से मिलने आते रहेंगे और सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी जननी के भाग्यशाली चरण अभी धरा पर हैं। उनके दर्शन और आर्शीवाद लेने हर फिल्म के फ्लोर पर आने के साथ आते रहेंगे।”

रात करीब 2:30 बजे किया गया अंतिम संस्कार

बेलसंड के मूल निवासी एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी की मौत सोमवार की दोपहर में हो गई थी। बड़े भाई बिजेन्द्र तिवारी के द्वारा फोन पर सूचना देने के बाद पंकज त्रिपाठी सपरिवार पटना पहुंचे और पिता के अंतिम संस्कार में भाग लिया। बता दें कि पं. बनारस तिवारी 98 साल के थे और कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। पिता को मुखाग्नि बड़े बेटे बिजेन्द्र तिवारी ने दी। रात करीब 2:30 बजे तक अपार जनसमूह पं. बनारस तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया।

 

Read Also: महाराष्ट्र के आदिवासी मंत्री विजयकुमार गावित ने एक्ट्रेस Aishwarya Rai की आँखों पर दिया हैरान करने वाला बयान (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR: खराब मौसम की वजह से कोलकाता टीम पर पड़ी मुसीबत, एक्स पर पोस्ट की साझा-Indianews
एनिमल से ज्यादा खतरनाक किरदार में नजर आएंगे Bobby Deol, फिल्म के लिए हॉलीवुड से बुलाएं गए एक्सपर्ट्रस – Indianews
Jharkhand: ईडी ने मंत्री आलमगीर आलम के सचिव संजीव लाल को किया गिरफ्तार, रांची स्थित घर में मिला था पैसों का पहाड़-Indianews
Heat Wave: कई राज्यों में पारा 45 के पार, 8 राज्यों में लू की चेतावनी; जला देने वाली गर्मी में ऐसे रखें खुद को सुरक्षित- indianews
MS Dhoni: धोनी के पैर के इंजरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टर के मनाही के बावजूद नहीं रूक रहे माही-Indianews
Prajwal Revanna Case: आज जांच दल के सामने पेश नहीं होंगे प्रजव्ल रेवन्ना? बीजेपी ने दिया ये तर्क-Indianews
जानिए क्या कहते हैं मूलांक 7 वालों के सितारे, कैसा रहेगा यह साल
ADVERTISEMENT