होम / OMG 2 A Certificate: OMG 2 को मिला ए सर्टिफिकेट को लेकर बोले पंकज के ऑन स्क्रीन बेटे, कहा "किसी भी 16 साल के बच्चे के लिए फिल्म सही"

OMG 2 A Certificate: OMG 2 को मिला ए सर्टिफिकेट को लेकर बोले पंकज के ऑन स्क्रीन बेटे, कहा "किसी भी 16 साल के बच्चे के लिए फिल्म सही"

Simran Singh • LAST UPDATED : August 15, 2023, 9:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), OMG 2 A Certificate, दिल्लीअक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की सबसे चर्चित फिल्म OMG 2 जिसको ए सर्टिफिकेट दिया गया है। उसको लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म के अंदर देश में चल रहे सेक्स एजुकेशन को लेकर फिल्म बनाई गई हैं।

फिल्म को मिला ए सर्टिफिकेट

बॉलीवुड फिल्म OMG 2 को ए सर्टिफिकेट दिया गया है क्योंकि सेंसर बोर्ड का मानना है कि इसमें कुछ ऐसे दृश्य है जो सबके लिए उचित नहीं है लेकिन अब फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बेटे का किरदार निभाने वाले आरुष वर्मा ने कहा है कि इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट की कोई जरूरत नहीं है। इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है। जिसको देखकर किसी को भी परेशानी हो। वहीं उन्होंने कहां की यंग टीन होने के बावजूद भी उन्हें इस फिल्म को देखने में किसी भी तरीके की परेशानी नहीं हुई। उनके हिसाब से यह किसी भी 16 साल के बच्चे के लिए सही है इसलिए फिल्म को ए सर्टिफिकेट से बदलकर यूए सर्टिफिकेट दे देना चाहिए।

आरुष ने कहीं यह बात

आरुष ने कहा, “जैसा कि मैं अपने निर्देशक अमित राय सर से जानता हूं, इस फिल्म को बनाने का पूरा उद्देश्य यौन शिक्षा की आवश्यकता पर चर्चा शुरू करना था, लेकिन दुर्भाग्य से ए सर्टिफिकेट दिए जाने के कारण यह फिल्म खुद ही चर्चा का विषय बन गई है। फिल्म में हम बहुत सारे बच्चे थे और हमें फिल्म की शूटिंग में कभी भी असहजता महसूस नहीं हुई।

यह फिल्म मेरी उम्र के बच्चों और उन माता-पिता के लिए है जो यौन शिक्षा के बारे में बात करने में असहज हैं। ये फिल्म आंखें खोलने वाली हो सकती थी। 16 साल का होने के नाते, मैं जानता हूं कि हम किन समस्याओं का सामना करते हैं और ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनका हमें सही उत्तर नहीं मिलता है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि इस याचिका पर हस्ताक्षर करने में मेरी मदद करें ताकि सरकार ए प्रमाणपत्र के रुख की समीक्षा करे और इसे यू/ए बना दे ताकि मेरे सभी दोस्त इसे देख सकें”

 

ये भी पढ़े: बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में सलमान ने की पूजा की तारीफ, कहा “यंगस्टर्स की बीच अच्छा खेला”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT