होम / Singham Again की रिलीज डेट हुई चेंज, 15 अगस्त को नहीं इस दिन आएगी फिल्म

Singham Again की रिलीज डेट हुई चेंज, 15 अगस्त को नहीं इस दिन आएगी फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : April 13, 2024, 7:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again, दिल्ली: 15 अगस्त को दो शानदार फिल्म सिंघम अगेन और पुष्पा: द रूल का आगामी टकराव सोशल मीडिया पर चर्चा का एक बड़ा विषय बन गई। ये साल की दो सबसे बड़ी फिल्में हैं और समान दर्शकों को लक्षित करती हैं। हालाँकि, नई चर्चा के अनुसार पता चला है कि टकराव नहीं हो सकता है क्योंकि सिंघम अगेन तैयार नहीं है और इसके आगे बढ़ने की संभावना है।

  • सिंघम अगेन की रिलीज डेट हुई आगे
  • इस दिन रिलीज हो सकती है फिल्म
  • ये सितारे फिल्म में साथ आएंगे नजर

Maa Skandamata Aarti: नवरात्रि के पांचवें दिन करें मां स्कंदमाता की आराधना, आरती से करें प्रसन्न

सिंघम अगेन दिवाली 2024 पर रिलीज होगी?

मीडिया में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, सिंघम अगेन 15 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार नहीं है और इसे पूरा होने में अधिक समय लगेगा। रिपोर्ट बताती है कि मेकर्स अब फिल्म को दिवाली 2024 पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जिसका मतलब है कि पुष्पा: द रूल उर्फ ​​​​पुष्पा 2 के साथ इसकी टक्कर होने की संभावना नहीं है। Singham Again

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

एक ट्रेड सूत्र के हवाले से कहा गया है, “रोहित शेट्टी, अजय देवगन और टीम सिंघम अगेन को 15 अगस्त 2024 के सप्ताहांत में लाने की इच्छा के साथ दिन-रात शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, शूटिंग में अधिक समय लग रहा है।” उम्मीद है कि सिंघम अगेन जैसी फिल्म पर बहुत अधिक ध्यान देने की जरूरत है। रोहित और अजय इसे केवल एक निश्चित रिलीज डेट तक सीमित करने के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि इसका पैमाना और दृष्टिकोण बिल्कुल वैसा ही हो जैसा कागज पर दिखाया गया है बिना किसी समझौते के,”

Joram ने ओटीटी पर दी दस्तक, फिल्म में Manoj Bajpayee का अनोखा अंदाज

जियो के साथ भी हुई मीडिंग Singham Again

इसके साथ ही अजय और रोहित पहले ही जियो स्टूडियोज के साथ फिल्म को स्थगित करने के विचार पर चर्चा कर चुके हैं और उन्हें इसकी मंजूरी मिल गई है। “जियो ने रोहित और अजय को दिवाली 2024 में रिलीज करने का सुझाव दिया है, और दोनों तारीख पर भी विचार कर रहे हैं। दिवाली 2024 की समय सीमा को ध्यान में रखते हुए अब वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर की समयसीमा पर फिर से काम किया जा रहा है। दिवाली भी अजय के लिए भाग्यशाली साबित हुई है और रोहित कॉम्बो,” सूत्र ने कहा।

Amrit Kalash Scheme: SBI ने फिर बढ़ाई अमृत कलश स्कीम की डेडलाइन, जानिए FD पर कितना मिल रहा फायदा

सिंघम अगेन के बारे में अधिक जानकारी

सिंघम अगेन, सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त और रोहित शेट्टी पुलिस जगत की 5वीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं। जहां अक्षय, रणवीर और करीना पुलिस जगत का हिस्सा रहे हैं, दीपिका और टाइगर पुलिस की भूमिका निभाएंगे और अर्जुन खलनायक के रूप में नजर आएंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT