होम / Kaisi Yeh Yaariaan: पार्थ समथान ने किया अपनी शादी का खुलासा, बताया किस समय करेंगे शादी

Kaisi Yeh Yaariaan: पार्थ समथान ने किया अपनी शादी का खुलासा, बताया किस समय करेंगे शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : August 31, 2023, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kaisi Yeh Yaariaanदिल्लीयंगस्टर्स के बीच मशहूर हुआ सीरियल कैसी है यारियां का सीजन 5 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर वापसी कर रहा है। इसमें नीति टेलर और पार्थ समथान ने मुख्य किरदार निभाए थे। जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही बता दे कि मीडिया से हुई बातचीत के दौरान दोनों कास्ट ने सीजन 5 में होने वाली चीजों के बारे में बताते हुए कहा कि इस सीजन में कैरियर और रिलेशनशिप के बीच के बैलेंस को दिखाया जाएगा और मानिक-नंदिनी के प्यार को भी दिखाया जाएगा। वहीं इस बातचीत के दौरान मानिक यानी की पार्थ समथान ने बताया कि वह कब शादी करने वाले हैं।

पार्थ समथान ने शादी पर की बात

पार्थ समथान ने मीडिया से हुई बातचीत में अपनी शादी को लेकर कई खुलसी किए पार्थ ने कहा, ”मेरे सभी दोस्त शादी कर रहे हैं। सिर्फ दोस्त ही नहीं बल्कि अब तो मां की तरफ से भी कई बार सवाल पूछा जाता है कि तुम शादी कब करोगे? और देखा जाए तो हमारे परिवार में भी अगला नंबर मेरा ही है, लेकिन वो जितना मुझे जानते हैं, उन्हें भी पता चल गया है कि मैं जल्दी शादी नहीं करूंगा। अब मुझसे छोटे भाई-बहन हैं, उन्हें परिवार वाले शादी के लिए पकड़ रहे हैं”

इस दिन कर सकते हैं शादी

पार्थ का कहना है कि वह सही शख्स की अपनी जिंदगी में आने का इंतजार कर रहे हैं और शादी को लेकर उन्होंने कहा, “हां, लेकिन मुझे यकीन है कि जब सही इंसान मिल जाए, जिससे सोच और नजरिया मिले, तो मैं शादी जरूर करूंगा”

इसके साथ ही आपको बता दे की 2014 में कैसी है यारियां का सीजन 1 एमटीवी पर ऑन एयर किया गया था। वही आप इस शो को 9 साल हो चुके हैं। हर साल मेकर्स पार्थ समथान और नीति टेलर के साथ 10 एपिसोड का एक नया सीजन लॉन्च करते हैं। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

सीरीज फॉर्मेट में काम करना पसंद करते हैं नीति और पार्थ

बता दें की कैसी है यारियां का हर एक सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाता है। इस बारे में जब लीड किरदारों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वेब सीरीज को अच्छी ट्रीटमेंट दी जाती है। उसकी शूटिंग भी काफी सही रहती है। जिस वजह से उन्हें ऐसे एपिसोड को शूट करना काफी पसंद है।

 

ये भी पढ़े: सुनील ग्रोवर ने की शाहरुख की तारीफ, लाखों लोगों के सामने किया धन्यवाद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT