होम / Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर कीं , आलिया भट्ट ने कमेंट कर कहा 'मिस कर रही हुं

Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर कीं , आलिया भट्ट ने कमेंट कर कहा 'मिस कर रही हुं

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Bhatt दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्म डायरेक्टर में से एक, महेश भट्ट ने कल अपना 75 जन्मदिन मनाया हैं। इस मौके पर उनकी बेटियों पूजा भट्ट से लेकर आलिया भट्ट तक और पत्नी सोनी राजदान ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं। बाद में, पूजा भट्ट ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उन्हें भाई-बहन राहुल और शाहीन भट्ट के साथ देखा जा सकता है। तस्वीरों में फिटनेस ट्रेनर राहुल अपनी दोनों बहनों के बीच खड़े थे और वे तीनों कैमरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। हालाँकि, आलिया इन तस्वीरों से गायब थीं और उन्होने पूजा की पोस्ट पर लिखा, “फ़ोमूउउउउउ” और इसके आगे एक रोने वाला इमोजी भी जोड़ा। जिसके जवाब में पूजा ने लिखा “आपकी याद आई”

एक्ट्रेस ने पिता के जन्मदिन पर शेयर कि पुरानी तस्वीरे

आलिया भट्ट ने पुरानी यादों को याद करते हुए अपने पिता महेश भट्ट के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर अपने बचपन के दिनों की और दूसरी तस्वीर अपने हाल के दिनों की साझा की। इन प्यार भरी तस्वीरों के साथ, आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘चाँद पर और वापस.. लव यू पापा.. जन्मदिन मुबारक हो मेरे बुद्धिमान आदमी’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

तस्वीरो पर फैंस ने लुटाया प्यार

जैसे ही आलिया ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया, हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। एक फैन ने लिखा, ‘ओह बहुत क्यूट!!’, तो वहीं दुसरे ने लिखा, ‘कमाल की तस्वीर आलिया आप बचपन में बहुत क्यूट लगती हैं।’ एक फैन ने कमेंट कर कहा, ‘एक फ्रेम में दो चांद’.

सोनी राजदान ने भी लुटाया प्यार

महेश अपने सभी बच्चों पूजा भट्ट, राहुल भट्ट, शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट के साथ करीबी रिश्ता शेयर करते हैं। इससे पहले, उनकी पत्नी सोनी राजदान ने भी शुरुआत से लेकर अब तक की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लिखा, ”आपको सदी की तीसरी चौथाई शुभकामनाएं…तब और अब”।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT