होम / सीक्रेट बॉयफ्रेंड Rohan Mehra के साथ इस तरह स्पॉट हुई Pooja Hegde, देखें वीडियो

सीक्रेट बॉयफ्रेंड Rohan Mehra के साथ इस तरह स्पॉट हुई Pooja Hegde, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : April 1, 2024, 11:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Hegde-Rohan Mehra: पैन-इंडिया एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जो अपनी पर्सनल लाइफ के मामले में लो प्रोफाइल रहती हैं, एक बार फिर रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन मेहरा के साथ स्पॉट की गईं हैं। दोनों की तस्वीरें मुंबई के बांद्रा में पपराज़ी ने लीं हैं। पूजा और रोहन को एक ही कार में साथ जाते हुए भी देखा गया हैं। जहां पूजा सफेद शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर और काले जूते पहने दिखाई दे रही थी। वहीं, रोहन ने काली टी-शर्ट, नेवी ब्लू पैंट, काली टोपी और सफेद स्नीकर्स के साथ इसे कैज़ुअल रखा।

  • सीक्रेट बॉयफ्रेंड के साथ कार में स्पॉट हुई पूजा हेगड़े
  • इससे पहले क्रिकेटर को डेट करने की उड़ी थी अफवाह
  • एक्ट्रेस के नए रिश्ते को लेकर नाराज हैं फैंस

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने की प्रथम फिल्मफेयर पुरस्कार की नीलामी, पैसों को किया दान

क्रिकेटर को डेट करने के अफवाह में घिरी पूजा

पिछले साल अटकलें लगाई गई थीं कि पूजा हेगड़े एक क्रिकेटर को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं कुछ समय बाद ये अटकलें महज अफवाहें निकलीं, जिससे उनके फैंस को काफी राहत मिली। हालाँकि, पूजा हेगड़े की रोमांटिक जिंदगी को लेकर अब ताजा अफवाहें फैल रही हैं। कुछ सूत्रों के मुताबिक, वह बॉलीवुड एक्टर रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं। उन्हें कार में एक साथ ट्रेवल करते और मुंबई में अक्सर होटल और रेस्तरां में जाते देखा गया है।

Boney Kapoor ने बेटी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

एक्ट्रेस के नए रिश्ते से नाराज हैं फैंस

इसस पहले कहा जाता था की रोहन मेहरा तारा सुतारिया के साथ रिश्ते में थे, हालांकि ऐसा लगता है कि वे अलग हो गए हैं। वहीं अब वह अब पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक कार में एक साथ दिख रहे हैं। इस खबर ने पूजा हेगड़े के कई फैंस का दिल तोड़ दिया है। कुछ लोग निराशा व्यक्त करते हुए सवाल करते हैं कि उसने ऐसे औसत लड़के को क्यों चुना। कई फैंस को लगता है कि वे उनके लिए बेहतर मैच हो सकते थे। रोहन मेहरा अभी तक बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाए हैं और उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप हो गई हैं।

Salman Khan के साथ इस तरह की रिश्ता साझा करते हैं Randeep Hooda, एक्टर ने पैसों के लिए कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT