होम / Salman Khan के साथ इस तरह का रिश्ता साझा करते हैं Randeep Hooda, एक्टर ने पैसों के लिए कही ये बात

Salman Khan के साथ इस तरह का रिश्ता साझा करते हैं Randeep Hooda, एक्टर ने पैसों के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 1, 2024, 1:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep Hooda-Salman Khan: एक्टर-डायरेक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में को-एक्टर और करीबी सहयोगियों के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की हैं, खासकर से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने खास रिश्तों के बारे में खुलकर की हैं। द रणवीर शो में बातचीत के दौरान, रणदीप ने खुलासा किया कि उनकी चर्चाएं अक्सर बॉडीबिल्डिंग और जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हैं, सलमान उन्हें लगातार पैसों और काम में जोर देने को प्राथमिकता देने की सलाह देते हैं।

  • सलमान के साथ दोस्ती के रिश्ते पर रणदीप हुड्डा
  • इस तरह की तरह देते हैं एक्टर

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ के साथ गोवा में घुमती दिखी एक्टर की गर्लफ्रेंड, शेयर की तस्वीरें

रणदीप हुड्डा ने बताई सलमान की दी हुई सलाह 

अपनी भलाई के लिए सलमान की वास्तविक चिंता पर जोर देते हुए, रणदीप ने कमेंट करते हुए कहा, “वह मुझसे ज्यादा पैसा कमाने और ज्यादा प्रोजेक्ट लेने के लिए कहते रहते हैं। वह कहते हैं, अगर मैंने अभी भाग्य नहीं बनाया, तो मुझे बाद में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।” सलमान की सलाह के महत्व को स्वीकार करने के बावजूद, रणदीप ने अपनी विचार प्रक्रिया के कारण कभी-कभी इससे विचलित होने की बात स्वीकार की। हालाँकि, उन्होंने मिली बुद्धिमानी भरी सलाह के लिए आभार व्यक्त किया।

ससुर Mukesh Ambani के साथ इस अंदाज में इवेंट में पहुंची Shloka Mehta, लेडी बॉस की दिखाई झलक

सलमान खान-रणदीप हुड्डा का बारे में 

कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम करने के बाद, सलमान के साथ रणदीप की दोस्ती ऑन स्क्रीन से परे तक फैली हुई है, जो आपसी सम्मान और सौहार्द पर बेस्ड सच्ची दोस्ती को दिखती है। इस बीच, हाल ही में रिलीज हुई रणदीप हुड्डा की बायोपिक फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिल रही है, और फिल्म ने नौ दिनों में 13.95 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा ने की प्रथम फिल्मफेयर पुरस्कार की नीलामी, पैसों को किया दान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT