होम / Prabhas- Baahubali: मैसूर में प्रभास का स्टैचू देख प्रोड्यूसर ने मचाया बवाल, मूर्ति को हटाने कि दी धमकी

Prabhas- Baahubali: मैसूर में प्रभास का स्टैचू देख प्रोड्यूसर ने मचाया बवाल, मूर्ति को हटाने कि दी धमकी

Babli • LAST UPDATED : September 27, 2023, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas- Baahubali, दिल्ली: एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्टीड फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग, 2015 और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन, साल 2017 में रिलीज हुई थी। हाल ही में, अब मैसूर मोम म्यूजियम से प्रभास की मूर्ति की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। फिल्म बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा को ये मूर्ति कुछ खास पंसंद नहीं आई और उन्होंने अपना असंतोष व्यक्त किया है। औऱ गुस्से में पुलिस केस करने तक की धमकी भी दि हैं।

प्रोड्यूसर की शिकायत पर हटाया जाएगा प्रभास का पुतला

शोबू यारलागड्डा ने मूर्ति के खिलाफ कदम उठाने की धमकी दी हैं। प्रोड्यूसर ने अपने एक्स पर प्रभास की मोम मूर्ति की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह आधिकारिक तौर पर लाइसेंस प्राप्त काम नहीं है, हमारी अनुमति या जानकारी के बिना किया गया था। हम इसे हटाने के लिए तत्काल कदम उठाएंगे।” जिसके बाद म्यूजियम की टीम ने प्रभास की मूर्ति को हटाने का फैसला किया।

फिल्म बाहुबली के बारे में

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने बाहुबली को दो भागों में बनाया था, बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन। इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों से अपार सराहना और तारिफ मिली। यहां तक ​​कि यह दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये का बेंचमार्क पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन कर उभरी। फिल्मों में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन, सत्यराज और नासर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

वर्क फ्रंट के बारे में

प्रभास अपनी आगामी फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है। हांलाकि फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। पर कहा जा रहा हैं की पोस्ट-प्रोडक्शन के चलते इसमें देरी हो रही है। अभिनेता नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी सहित कई बड़े कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगे हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS SRH: मुंबई इंडियंस को हरा प्लेऑफ में अपनी स्थिती मजबूत करना चाहेगी हैदराबाद, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Poonch Attacks: पुंछ में आतंकी हमले के बाद क्यो डरा पाकिस्तान, जानें क्या है भारत की तैयारी
भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत का चौंकाने वाला हुआ खुलासा -Indianews
Mother’s Day: क्यों मनाया जाता है मदर्स डे? जानें किसने की थी इसकी शुरुआत-Indianews
Amazon Sale: इन 5 फोन पर मिल रही तगड़े ऑफर्स, खरीदने के लिए लोगों की लगी होड़-Indianews
Jaspreet Viral Video: 10 वर्षीय जसप्रीत की चुनौतियों को देखकर आनंद महिंद्रा हुए भावुक, एक्स पर साझा की वीडियो-Indianews
Man Stole Silver Teeth: शख्‍स ने अस्‍पताल से चुराई ऐसी चीज, बेचकर चंद दिनों में बन गया करोड़पति- Indianews
ADVERTISEMENT