होम / PBKS की जीत पर झूम उठी Preity Zinta, शुबमन गिल-शिखर धवन के साथ जमकर दिए पोज

PBKS की जीत पर झूम उठी Preity Zinta, शुबमन गिल-शिखर धवन के साथ जमकर दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : April 5, 2024, 10:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta, दिल्ली: IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) पूरे जोरों पर है, जिससे क्रिकेट लवर हर दिन उत्सुकता से अपनी पसंदीदा टीमों को खेलते हुए देख रहे हैं। हाल ही में मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पीबीकेएस (पंजाब किंग्स) की भिड़ंत जीटी (गुजरात टाइटंस) से हुई। पीबीकेएस की मालकिन प्रीति जिंटा की उपस्थिति ने उत्साह को और बढ़ा दिया, जिन्होंने हमेशा की तरह अपनी टीम के लिए उत्साह बढ़ाया।

प्रीति जिंटा ने शुबमन-शिखर के साथ दिए पोज

पीबीकेएस और जीटी के बीच कल के मैच में क्रिकेट लवर रोमांच से भर गए। गुजरात के मोटेरा में हुए इस खेल में प्रीति जिंटा अटूट उत्साह के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए मौजूद रहीं। उनकी उपस्थिति सौभाग्य लेकर आई, क्योंकि उनकी टीम ये मैच जीत गई। मैच के बाद एक्ट्रेस ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैदान पर गईं। एक वायरल तस्वीर में दोनों टीमों के कप्तान शिखर धवन (पीबीकेएस) और शुबमन गिल (जीटी) के साथ उनकी एख बड़ी मुस्कान कैद हुई।

मैच के दौरान जिंटा ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जब वह स्टैंड से अपनी टीम को चीयर करते हुए बेहद आकर्षक लग रही थीं। उनके बारे में तरह-तरह के मीम्स और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

प्रीति जिंटा का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति लाहौर, 1947 में सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। मोस्ट अवेटेड राजकुमार संतोषी फिल्म – लाहौर 1947 – को एक विभाजन नाटक माना जाता है जो असगर वजाहत के पंथ नाटक जिस लाहौर नई देख्या ओ जम्याई नई पर आधारित होगी और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में सनी देओल के साथ शबाना आजमी, प्रीति जिंटा और मोना सिंह सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं।

Armaan Malik कर रहे हैं रेडियो शो की शुरुआत, Apple Music पर पहले भारतीय का शो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT