होम / Prince-Yuvika बनने वाले है माता पिता, स्टाइलिस अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंस – IndiaNews

Prince-Yuvika बनने वाले है माता पिता, स्टाइलिस अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंस – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 8:55 am IST
Prince-Yuvika बनने वाले है माता पिता, स्टाइलिस अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंस – IndiaNews

Prince-Yuvika Pregnancy

India News (इंडिया न्यूज), Prince-Yuvika Pregnancy: बिग बॉस 9 के सेट पर मिले प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रियलिटी शो में एक-दूसरे के प्यार में पागल होने से लेकर एक-दूसरे को गुप्त रूप से डेट करने और फिर 2018 में एक भव्य शादी करने तक इस जोड़े ने एक लंबा सफर तय किया है। पांच साल के वैवाहिक सुख के बाद, प्रिंस और युविका ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। इस साल की शुरुआत में, प्रिंस ने गलती से यह बता दिया कि युविका प्रेग्नेंट हैं।

  • प्रिंस और युविका बनने वाले है माता पिता
  • इस तरह किया अनाउंस

शानदार कारों के साथ प्रेग्नेंसी की अनाउंस

25 जून 2024 को, प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार कारों की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। फोटो में, हम एक लाल रंग की शानदार जीप और बिल्कुल वैसी ही दिखने वाली छोटी खिलौना जीप देख सकते हैं। अगली तस्वीर एक कैंडिड फोटो थी जिसमें प्रिंस कारों को सेट किए हुए देख रहे थे। इसके साथ ही, उन्होंने एक भावनात्मक नोट लिखा कि कैसे वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और इसे ‘प्रिविका’ बेबी कहा।

Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

कैप्शन में लिखा प्यार भरा नोट

उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार, मैं नहीं जानता कि अभी मैं अपनी भावना कैसे व्यक्त करूँ क्योंकि हम बहुत खुश हैं, साथ ही नर्वस भी हैं, भगवान का शुक्रगुज़ार हैं या माता-पिता के लिए बहुत उत्साहित हैं। क्यों के प्रिविका बेबी आने वाला है, लेकिन जल्दी ही अब सब उसके लिए हो जय गा बेबी युविका चौधरी तुम दूसरे नंबर पर आओ गे मेरे मम्मी पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर हो जय गा क्यों के हमारे जीवन का जो।”

इसके आगे उन्होंने लिखा, “मुझे मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया बेबी, अब इस तोहफे के साथ मैं या हमारे माता-पिता दुबारा जिए गे, मैं इंतजार नहीं कर सकता जब दादा दादी नाना नानी इसको बड़ा करे गे कैसे उन्होंने हमें किया बेबी तुम उसे अंग्रेजी सिखाना मैं उसे पंजाबी या हिंदी आई लव यू और याद रखना थोड़े दिन बाद तुम मेरी नंबर 2 बनोगी।”

Karan-Tejasswi का हुआ ब्रेकअप! इस वजह से टूटा 3 साल का रिश्ता – IndiaNews

युविका ने दिए प्रेग्नेंसी के संकेत

मार्च 2024 में, युविका चौधरी अपनी दोस्त आरती सिंह की शादी में शामिल हुईं। समारोह के लिए, युविका मोती की सजावट के साथ आइवरी-टोन्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इतना ही नहीं, एक पत्रकार ने युविका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में भी पूछा, और अभिनेत्री ने अटकलों का खंडन नहीं किया। अभिनेत्री ने शरमाते हुए कहा कि वह सही समय पर इस बारे में बात करेंगी। समय।

Top News Asaduddin Owaisi: लोकसभा सांसद के रूप में शपथ लेते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने लगाया ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT