होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो को लेकर कही यह बात, जेनिफर के दावे पर भी दिया जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो को लेकर कही यह बात, जेनिफर के दावे पर भी दिया जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : May 22, 2023, 12:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी कॉमेडी के अलावा आज कल अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में बना रहता है। शो में रोशन सिहं सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रड्यूसर और कई मेंबर्स पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

वही अब शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा राजदा ने भी अपने मुद्दों को सामने रखा है। उन्होंने बताए की उनके पति मालव राजदा के शो छोड़ने के बाद शो के निर्माता असित मोदी ने अभी तक उनके मैसेजेस का भी कोई जवाब नही दिया है। साथ ही उन्होंने बताया की शो से उन्हें मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया।

प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पर कहा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो से प्रिया आहूजा काफी लंबे समय से जोड़ी हुई थी लेकिन उनका किरदार शो में रेगुलर नही था। वह शो में लंबे एसोसिएशन के कारण फेमस हुई थी। इसके साथ ही वह भी राजदा के सेट पर मिलने वाले ट्रीटमेंट से खुश नहीं थी।

Priya Ahuja Rajda PC- Social Media
Priya Ahuja Rajda PC- Social Media

वही मीडिया से हुई बात चीत के दौरान इस बारें में बताया की वह पिछले कुछ महीनों से शो से नदारद क्यों है और सेट पर सभी के लिए वर्किंग कंडीशन कैसा हैं। इसके साथ ही उन्होंने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया के दावों पर भी बात की हैं।

क्या प्रिया आहूजा भी हुई है सेट पर मेंटल हैरेसमेंट का शिकार?

प्रिया आहूजा से मेंटल हैरेसमेंट के बारे में सवाल पूछने पर बताया “जी हां, कलाकारों को मेंटल हैरेसमेंट से गुजारना पड़ता है जब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर काम करते हैं। बहुत होता है। मेंटली मुझे भी बहुत कठिनाइयां आई है। शायद मालव के कारण मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं होना पड़ा। मेरे पति इस शो को पिछले 14 वर्षों से डायरेक्ट कर रहे थे। मुझे एक लाभ और था कि मेरा कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था तो मैं बाहर भी काम कर सकती थी। असित कुमार मोदी, सोहेल रामानी या जतिन बजाज ने कभी भी मुझसे बुरा बर्ताव नहीं किया लेकिन मालव से शादी के बाद उन्होंने मेरे ट्रैक के काम कर दिया था। वह पहले की तरह नहीं रहा। प्रेगनेंसी के बाद मुझे मेरे ट्रैक की कोई जानकारी नहीं रही और फिर मालव ने शो छोड़ दिया। मैंने असित भाई को कई बार मैसेज भी किया। हालांकि, उनकी ओर से कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं आती।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा “कई बार वे मुझसे कहते हैं- अरे तुझे काम करने की क्या जरूरत है मालव काम कर रहा है ना? मेरी एक पहचान है। मुझे यह काम इसलिए नहीं मिला था कि मैं मालव की पत्नी हूं। मैं मालव से शादी से पहले इस शो का हिस्सा रही हूं। मुझे कभी भी सही रिस्पांस नहीं मिला।”

मक्खी की तरह शो से निकाल फेंक

प्रिया आहूजा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा “जो लोग आगे आकर बात कर रहे हैं, जैसे मोनिका भदोरिया। वे लोग मुझे लगता है गलत नहीं है। उन्होंने कभी भी मेरे मैसेज का रिप्लाई नहीं किया। मुझे उन्होंने 9 महीने से शो पर नहीं बुलाया क्योंकि आपका रिश्ता मालव के साथ समाप्त हो गया। आपने उसके बाद मुझे मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया।”

 

ये भी पढे़: ऐसी फिल्में जिनमें नहीं थी हीरोइन न था रोमांस फिर भी हुई सुपर डुपर हीट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आपका मूलांक 2 है? जानें साल 2024 में कितना मिलेगा भाग्य का साथ
Lok Sabha Election 2024: कॉलेज फेस्ट में डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल, यूजर्स ने दी तीखी प्रतिक्रियाएँ-Indianew
SRH VS RR: राजस्थान को हरा टॉप 4 में जगह बनाने चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
SRH vs RR Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कौन है श्याम रंगीला, पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेगें चुनाव-Indianews
SRH VS RR: हैदराबाद में देखने को मिल सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT