होम / Parineeti-Raghav की शादी में उदयपुर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा

Parineeti-Raghav की शादी में उदयपुर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2023, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti -Raghav Wedding , दिल्ली: साल की सबसे बड़ी पंजाबी वेडिंग जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा जल्दी एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बनने वाले हैं। उनके शादी के फंक्शन कल से उदयपुर में शुरू हो जाएंगे। ऐसे में सुबह से ही उनके आने जाने का कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें दिल्ली से लेकर उदयपुर एयरपोर्ट पर सितारों को स्पोर्ट किया जा रहा है। वहीं कपल का भव्य तरीके से उदयपुर एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। जिसमें ढोल ताशा बजाकर पूरे बारात के साथ वह अपनी कार की तरफ बढ़े। अब मेहमानों में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा उदयपुर पहुंच चुकी है।

मधु चोपड़ा पहुंची उदयपुर

बता दे की मधु चोपड़ा को पैपराजी द्वारा उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया। वह अपनी फैमिली के साथ पहुंची थी। इस दौरान मधु चोपड़ा ने ब्राइट कलर का को-सेट पहना हुआ था। जिसमें शॉर्ट कुर्ती और लूज पैंट शामिल थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने आंखों पर चश्मा लगाए हुए था। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा आज दिल्ली एयरपोर्ट पर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा उदयपुर अपनी बेटी मल्ती मेरी के साथ पहुंचेंगे।

सगाई में भी था पूरा परिवार शामिल

उसके साथ ही बता दे की परीणीति चोपड़ा की इंगेजमेंट में प्रियंका चोपड़ा का पूरा परिवार शामिल हुआ था और सभी ने बढ़ चढ़कर रस्मों में भाग लिया था।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी

बता दे परिणीति और राघव की शादी के सारे फंक्शंस को द लीला पैलेस और द ताज लेक पैलेस उदयपुर में किए जाएंगे। सबसे पहले गेस्ट के लिए एक लंच और 90s की थीम की पार्टी को रखा गया है और 24 सितंबर को दोपहर से शाम के समय में कपल शादी रचाने वाला है।

 

यह भी पढ़े-
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT