होम / शादी के दिन मंडप में रो पड़े थे Pulkit Samrat, दुल्हन Kriti Kharbanda भी हुई इमोशनल, वेडिंग की खूबसूरत वीडियो आई सामने -Indianews

शादी के दिन मंडप में रो पड़े थे Pulkit Samrat, दुल्हन Kriti Kharbanda भी हुई इमोशनल, वेडिंग की खूबसूरत वीडियो आई सामने -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 15, 2024, 2:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat Wedding Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने ठीक एक महीने पहले यानी 15 मार्च, 2024 को दिल्ली में अपने प्रियजनों के साथ एक करीबी और अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। आज इस कपल की शादी को पूरा एक महीना हो गया है। आज उनकी एक महीने की शादी की सालगिरह पर इस कपल ने अपने सोशल मीडिया पर वेडिंग की वीडियो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने मनाई शादी की एक महीने की सालगिरह

आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की झलकियां शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया। दोनों ने नशा बॉय को अपनी शादी के गीत तुर्र चलियान को बनाने के लिए भी धन्यवाद दिया। इस वीडियो में, पुलकित को अपनी दुल्हन कृति को बुलाते हुए देखा जा सकता है और जैसे ही वो उन्हें देखती है, वो दोनों एक-दूसरे के पास दौड़ते हैं और गर्मजोशी से गले मिलते हैं। वीडियो में इस कपल के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है।

Priyanka Chopra ने अपनी मिस वर्ल्ड 2000 की खूबसूरत तस्वीर की शेयर, 24 साल पहले का सुनाया किस्सा -Indianews – India News

इस वीडियो में पुलकित सम्राट को शादी के समय इमोशनल भी देखा जा सकता है। अपने पति को रोते हुए देख कृति खरबंदा उन्हें प्यार से गले लगा लेतीं हैं। इस वीडियों में दोनों का प्यार देख एक सपने जैसा दिख रहा है। इस वीडियो को फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

पत्नी शूरा खान के गाल पर किस करते दिखे Arbaaz Khan, पहली ईद की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -Indianews – India News

कृति खरबंद और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी

अनीस बज्मी की पागलपंती के सेट पर इस कपल के बीच लव स्टोरी शुरू हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान, कृति ने डेटिंग अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा कि वो अफवाहें नहीं थीं। इसके बाद कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी का जश्न 13 मार्च को शुरू हुआ था।

Ulajh में आईएफएस के रोल में धमाल मचाती नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा -Indianews – India News

दोनों ने 15 मार्च को दिल्ली एनसीआर के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी की थी। पुलकित और कृति ने शादी के कुछ दिनों बाद अपने प्रशंसकों के साथ अपनी पहली शादी की तस्वीरें साझा कीं। उनकी तस्वीरें किसी परी कथा से कम नहीं थीं। वो बहुत खुश लग रहे थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का वादा पूरा किया, फैंस ने दिया प्यार -Indianews
JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से निलंबित, पार्टी ने भेजा नोटिस-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
ADVERTISEMENT