होम / पत्नी शूरा खान के गाल पर किस करते दिखे Arbaaz Khan, पहली ईद की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -Indianews

पत्नी शूरा खान के गाल पर किस करते दिखे Arbaaz Khan, पहली ईद की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 13, 2024, 6:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan and Sshura Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई व एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी दूसरी शादी के बाद से लगातार खबरों में बने हुए हैं। अरबाज खान ने शूरा खान (Sshura Khan) से पूरे खान परिवार की मौजूदगी के बीच निकाह किया है। दोनों की शादी के बाद से ही लगातार चर्चा हो रही है। ये कपल जहां भी जाता है, पैपराजी दोनों को वहीं कैप्चर कर लेते हैं। अब इसी बीच अरबाज खान और शूरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पहली ईद के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रहीं हैं।

अरबाज खान के साथ पोज देती नजर आईं शूरा खान

आपको बता दें कि शूरा खान ने अपने पति अरबाज खान के साथ तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो पारंपरिक आउटफिट में काफी खूबसूरत दिख रहें हैं। तस्वीरों से ऐसा लगता है कि उन्हें ईद के जश्न के दौरान क्लिक किया गया था। अरबाज खान एक सफेद कढ़ाई वाले कुर्ता पायजामा में नजर आ रहें हैं, जबकि उनकी पत्नी एक आइवरी सफेद सलवार कमीज में दिख रहीं हैं।

पहली तस्वीर में दोनों कैमरे के लिए पोज देते हुए पास बैठे हैं। दूसरी तस्वीर में एक्टर को अपनी पत्नी के गालों पर एक किस देते नजर आ रहें हैं और आखिरी फोटो में ये कपल अपने दिल से हंसता दिख रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शूरा- अरबाज ने अपने कैप्शन में ब्लैक हार्ट इमोजी दिया है।

Ulajh में आईएफएस के रोल में धमाल मचाती नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

Ibrahim Ali Khan की फैमिली संग वेकेशन मनाकर वापस लौटी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Palak Tiwari, अमृता-सारा भी आई नजर -Indianews – India News

शादी से पहले अरबाज-शूरा ने छिपा के रखा था अपना रिश्ता

24 दिसंबर, 2024 को अरबाज खान ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की थी। जबकि अरबाज खान से फिल्म निर्माता बने अपनी प्रेमिका के साथ अपने रिश्ते को बाकी लोगों से छिपाकर रखने में कामयाब रहे थे। दुनिया भर में, अपनी पत्नी के साथ उनकी जोड़ी की थोड़ी आलोचना देखना काफी दुर्भाग्यपूर्ण था, क्योंकि नेटिज़न्स ने उनकी उम्र के अंतर पर काफी ट्रोल भी किया है। बता दें कि अरबाज की पहली शादी एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) से हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान है। इस दोनों ने अपनी शादी के 18 साल पूरे कर लिए और साल 2017 में उनका तलाक हो गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: जानें कौन हैं रायबरेली से BJP के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या अमेठी में राहुल गांधी के नाम के ऐलान में देरी कर कांग्रेस ने बड़ी चूक कर दी? जानें जनता की राय- Indianews
मर्डर के बाद हत्यारा खा गया आंख-कान, पकड़े जाने पर दिया यह अजीबोगरीब जवाब
Crispy Corn: शाम की चाय या कॉफी के साथ बेस्ट है क्रिस्पी कॉर्न, जाने रेस्टोरेंट स्टाइल रेसिपी -Indianews
Chaudhry Fawad Hussain: क्या फवाद हुसैन की तारीफ़ से राहुल गांधी को फ़ायदा होगा? जानें जनता की राय- Indianews
Ramayana में ऋषि विश्वामित्र के रोल में नजर आएंगे अजिंक्य देव, Ranbir Kapoor के साथ सेल्फी शेयर कर की घोषणा -Indianews
सर्वे की आड़ में मतदाताओं को न दें प्रलोभन, सभी पार्टियों को ECI की चेतावनी
ADVERTISEMENT