होम / घर के बाहर हल्दी लुक में स्पॉट हुए Pulkit Samrat, पीला कुर्ता पहने नजर आए Kriti Kharbanda के दुल्हे राजा

घर के बाहर हल्दी लुक में स्पॉट हुए Pulkit Samrat, पीला कुर्ता पहने नजर आए Kriti Kharbanda के दुल्हे राजा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 6:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding Haldi Look: पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों ने अपने प्री-वेडिंग उत्सव की शुरुआत कर दी है। बता दें कि बुधवार, 13 मार्च को, दिल्ली में पपराज़ी ने दूल्हे को अपने घर से बाहर निकलते स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने सफेद पायजामा के साथ पीले रंग का कुर्ता पहना है। जिसको बाद सभी को आश्चर्य हुआ कि क्या यह कपल आज अपने हल्दी समारोह की मेजबानी कर रही है।

इस लुक में नजर आए पुलकित सम्राट

यह भी पढ़े: खून से लथपथ नजर आए Hrithik Roshan, वॉर 2 के सेट से लीक हुआ एक्टर का पहला लुक

आपको बता दें कि बुधवार, 13 मार्च को इस कपल की मेहंदी सेरेमनी होने जा रही है। इस सेरेमनी से पहले एक्टर को दिल्ली वाले घर से निकलते हुए देखा गया। प्री-वेडिंग के इस मौके पर एक्टर की एक झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वो येलो कलर के कुर्ता और व्हाइट कलर के पायजामा में नजर आ रहें हैं। घर से निकलते ही एक्टर अपनी व्हाइट रंग की कार में बैठ गए और कैमरे के सामने हाय करते दिखे।

यह भी पढ़े: Sunny Singh की बहन के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई प्यार का पंचनामा 2 की स्टारकास्ट, Kartik-Nushrratt-Ishita ने दिए पोज़

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की डिटेल्स

जानकारी के अनुसार, आज 13 मार्च से कपल की वेडिंग फेस्टिविटीज की शुरूआत हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, आज मेहंदी के साथ-साथ हल्दी की रस्में भी होने जा रही है। वहीं, 14 मार्च को कपल की संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद कपल की कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन होगा। इसके बाद 15 मार्च को दोनों सात फेरे लेंगे। दोनों के घरों को रोशनी और फूलों से सजाने के कई वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

यह भी पढ़े: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस Munmun Dutta ने Raj Anadkat संग वडोदरा में की सगाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 2_Minutes_Update (@2_minutes_update)

बता दें, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। ऐसे में इस कपल ने अपनी शादी को दिल्ली में करने का फैसला किया। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल अपनी शादी दिल्ली से सटे मानेसर के एक ग्रैंड रिज़ॉर्ट में शादी करने वाले है। यह अरावली रेंज पर स्थित है, जिसका नाम है आईटीसी ग्रैंड भारत होटल।

यह भी पढ़े: इन दो बड़ी फिल्मों से बाहर हुए Salman Khan, इस वजह से YRF ने लिया ये बड़ा फैसला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT