होम / Sunny Singh की बहन के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई प्यार का पंचनामा 2 की स्टारकास्ट, Kartik-Nushrratt-Ishita ने दिए पोज़

Sunny Singh की बहन के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आई प्यार का पंचनामा 2 की स्टारकास्ट, Kartik-Nushrratt-Ishita ने दिए पोज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 4:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Attend Sunny Singh Sister Wedding Reception: बॉलीवुड फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ (Pyaar Ka Punchnama 2) के स्टार्स एक बार फिर सनी सिंह (Sunny Singh) की बहन की शादी के रिसेप्शन में एक साथ नजर आए हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और इशिता राज (Ishita Raj) एक साथ एक्टर सनी सिंह की बहन के रिसेप्शन में दिखाई दिए। बता दें कि एक्टर सनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इस दौरान का फोटोज शेयर हैं, जो काफी वायरल हो रही है।

एक साथ फिर साथ नजर आए ‘प्यार का पंचनामा 2’ की स्टारकास्ट

यह भी पढ़े: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस Munmun Dutta ने Raj Anadkat संग वडोदरा में की सगाई

आपको बता दें कि हाल ही में सनी सिंह की बहन की शादी का रिसेप्शन था, जहां बी टाउन के तमाम कलाकार पहुंचे। इस दौरान की फोटोज सामने आईं हैं। सनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक स्नैपशॉट शेयर किया, जिसमें वो और कार्तिक दोनों ब्लेजर सेट में दिख रहें हैं। यहां कार्तिक और नुसरत भी पहुंचे, जिन्होंने साथ में कई फोटोज क्लिक कराईं। नुसरत ने लाल साड़ी में लालित्य बिखेरा, जबकि इशिता और सोनाली ने भी साड़ी लुक में धमाल मचा रहीं हैं।

न सिर्फ ये दो एक्टर्स, बल्कि इशिता राज, सोनाली (Sonnalli A Sajnani), ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) और इस जोड़ी को साथ लाने वाले डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) भी नजर आए। इस रीयूनियन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

यह भी पढ़े: इन दो बड़ी फिल्मों से बाहर हुए Salman Khan, इस वजह से YRF ने लिया ये बड़ा फैसला

Nushrratt Bharuccha

साड़ी में दिखाया दिलकश अंदाज

पार्टी में आईं नुसरत रेड साड़ी में कहर ढा रही थीं। उन्होंने सिंपल और सोबर लुक में इस पार्टी की शान बढ़ाई। वहीं, दूसरी एक्ट्रेस इशिता और सोनाली ने ग्रीन और ब्लैक कलर की साड़ी में अपनी खूबसूरती निखारी।

यह भी पढ़े: Sidhu Moose Wala की मां नहीं हैं प्रेग्नेंट? सिंगर के पिता ने तोड़ी चुप्पी

Sonnalli A Sajnani

इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। अपनी बहन की रिसेप्शन पार्टी में सनी सिंह काफी स्टाइलिश नजर आए। एक्टर ने पार्टी के लिए ब्लैक आउटफिट चुना। इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और पैंट में जबरदस्त लग रहे थे।

यह भी पढ़े: अक्षय-टाइगर की फिल्म से Wallah Habibi नया गाना हुआ रिलीज, मानुषी और अलाया ने रेत में बिखेरा जलवा

Kartik Aaryan and Sunny Singh

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT