होम / राजकुमार राव ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का पहला वीडियो लुक किया जारी, लोगों को आई 90 दशक की याद

राजकुमार राव ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का पहला वीडियो लुक किया जारी, लोगों को आई 90 दशक की याद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 28, 2023, 8:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajkumar Rao Shares Guns and Gulaabs First Look Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। ‘गन्स एंड गुलाब्स’ (Gun and Gulaabs) से हाल ही में एक्टर का लुक सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है। इस वीडियो को देखकर दर्शकों के बीच उत्साह काफी बढ़ गया है। बता दें कि एक्टर राजकुमार राव का लुक असाधारण से कम नहीं है। एक रेट्रो फील के साथ जो हमें 90 के दशक के प्रतिष्ठित युग में वापस ले जाता है। राजकुमार राव के किरदार की झलक देखकर वेब सीरीज की रिलीज के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

राजकुमार राव ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का पहला वीडियो किया जारी

आपको बता दें कि एक्टर राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का पहला वीडियो लुक रिलीज कर दिया है। इस वीडियो में सभी एक्शन करते नजर आ रहें हैं। ये वीडियो 90 के दशक की याद दिला रहा है। इस वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

इस ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का वीडियो शेयर करने के साथ राजकुमार राव ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं आपके साथ इस अविश्वसनीय दुनिया को शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! बंदूकें और गुलाब का मुख्य मनोरंजन की दुकान लेकर आ रहें हैं राज एंड डीके। ट्रेलर 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगा! #GunsAndGulaabs #GunsAndGulaabsOnNetflix”

‘गन्स एंड गुलाब’ में नजर आएंगे ये कलाकार

‘गन्स एंड गुलाब’ में राजकुमार के अलावा दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव भी नजर आएंगे। इसकी कहानी सुमन कुमार, राज और डी.के और सुमित अरोड़ा ने मिलकर लिखी है।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्में

राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे। वहीं, राजकुमार उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित फिल्म में भी काम कर रहें हैं। इसके अलावा राजकुमार ‘स्त्री 2’ का भी हिस्सा हैं, जो 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

 

Read Also: ईशा अंबानी के अनकट डायमंड नेकलेस की कीमत 165 करोड़ रुपये, दो बार पहने नजर आई मुकेश अंबानी की बेटी (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT