होम / राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर न्यूड वीडियो बेचने का लगाया आरोप, कहा- ‘47-50 लाख रुपये में बेचे’

राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर न्यूड वीडियो बेचने का लगाया आरोप, कहा- ‘47-50 लाख रुपये में बेचे’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2023, 8:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant Made Allegations on Adil Khan Durrani: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) संग अपने टूटे हुए रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राखी और आदिल दोनों ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। एक तरफ जहां आदिल ने राखी पर उन्हें ड्रग्स देने और उनका न्यूड वीडियो बनाने का आरोप लगाया तो वहीं, दूसरी तरफ अब एक राखी ने आरोप लगाया है कि आदिल ने उनका न्यूड वीडियो एक व्यक्ति को 47- 50 लाख रुपये में बेचा है।

राखी ने आदिल पर न्यूड वीडियो बेचने का लगाया आरोप

आपको बता दें कि मंगलवार, 22 अगस्त को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी सावंत ने बताया कि हनीमून के दौरान आदिल ने उनका न्यूड वीडियो बनाया था। इसके अलावा राखी ने आदिल संग अपनी परिस्थितियों के बारे में भी बात की। राखी ने कहा, “आदिल खान दुर्रानी मेरे हसबैंड उसने मेरे न्यूड वीडियो 50 लाख और 47 लाख में मेरे हनीमून के टब में बैठी हूं, बाथरूम में नहा रहीं हूं, उनके साथ बिस्तर में हूं, सारे वीडियो शूट करके एक अरब को बेचे हैं। किसको बेचा है। मेरे न्यूड वीडियो, बीवी का न्यूड वीडियो बेचा है।”

आदिल की बहन गिफ्ट में देना चाहती थी कार

इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी सावंत ने ये भी बताया कि उनकी आदिल संग शादी किस तरह हुई थी। राखी ने बताया कि आदिल की बहन शैली मुझे एक कार गिफ्ट करना चाहती थी और इसके लिए उसने मुझे मैसूर आने के लिए कहा। राखी ने कहा, “मैंने शैली को बोला कि वो मुझे मुंबई में ही कार भेज दे लेकिन उसने मुझे कहा कि मुझे पर्सनली यहां आकर लेनी होगी।”

राखी सावंत ने बताया कैसे हुई शादी

राखी सावंत ने आगे ये भी कहा, “इनका एक बंदा आया, मैं आदिल रूम में थे। बाहर से लॉक मार के चला गया। जो फिर मेरे साथ है। जब मेरे साथ वो हुआ, तीन घंटे लगे उसको फिर मेरे कपड़े फाड़ने में, सारी चीजें करने में।” राखी ने बताया कि वो आदिल की शिकायत करने पुलिस के पास जाना चाहती थी। राखी ने बताया कि लेकिन बाद में आदिल ने मुझे बहला फुसलाकर मेरे साथ निकाह करने की बात कही और साथ ही ये भी कहा कि वो मुझसे प्यार करते हैं।

 

Read Also: Chandrayaan 3: चांद पर पहुंचा भारत, चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाईयां (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT