होम / Ram Charan ने इस तरह मनाया मकर संक्रांति का त्योहार, 'कोनिडेला' परिवार में दिखी इस पर्व की धूम, देखें फोटो

Ram Charan ने इस तरह मनाया मकर संक्रांति का त्योहार, 'कोनिडेला' परिवार में दिखी इस पर्व की धूम, देखें फोटो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 16, 2024, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Charan Celebrated Makar Sankranti: देशभर के कई हिस्सों में कल यानी 15 जनवरी को मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का त्योहार मनाया गया। बता दें कि इस पर्व को देश के अलग-अलग नामों से भी जाना जाता है। उत्तर भारत में इसे मकर संक्रांति और माघ संक्रांति के नाम से जाना जाता है। उत्तर प्रदेश के कई भागों में इसे खिचड़ी पर्व के नाम से जाना जाता है। गुजरात और उत्तराखंड में इसे उत्तरायणी और माघ संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है।

इस त्योहार की धूम फिल्मी सितारों के घर में भी देखने को मिली। वहीं साउथ इंडस्ट्री में भी इसकी काफी रौनक देखी जा रही हैं। इसी बीच राम चरण की वाइफ ने सोशल मीडिया पर मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की है, जिसमें पूरा ‘कोनिडेला’ खानदान एक साथ नजर आ रहा है।

‘कोनिडेला’ परिवार में मकर संक्रांति की धूम

आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार राम चरण बीते दिनों वाइफ और बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुए थे। बता दें, ये कपल अपने परिवार के साथ लोहड़ी और मकर संक्रांति का त्योहार मनाने हैदराबाद से बेंगलुरु के लिए रवाना हुआ था। पिछले तीन दिन से पूरा ‘कोनिडेला’ खानदान बेंगलुरु में है, जहां सभी अपने वेकेशन और फेस्टिवल को एन्जॉय करते नजर आ रहें हैं।

मकर संक्रांति के मौके पर राम चरण की वाइफ उपासना (Upasana) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें राम चरण, राम चरण के पिता चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, अल्लू अर्जुन के पेरेंट्स, वरुण तेजा समेत कई सेलेब्स एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहें हैं। इस दौरान सभी व्हाइट और रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रहें हैं। उपासना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हैप्पी मकर संक्रांति।”

परिवार के लिए शेफ बने राम चरण

राम चरण का परिवार लोहड़ी और मकर संक्रांति का त्योहार मनाने बेंगलुरु वाले घर पहुंचा है। इस दौरान राम चरण अपनी फैमिली के लिए डोसा बनाते हुए नजर आए थे।

राम चरण का वर्कफ्रंट

राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगे। फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अभिनेता एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, नवीन चंद्र और मीका श्रीकांत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा ‘इंडियन 2’ फिल्म में भी नजर आएंगे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
ADVERTISEMENT