होम / आलिया भट्ट का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं है पसंद, कंट्रोलिंग स्वभाव को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर

आलिया भट्ट का लिपस्टिक लगाना पति को नहीं है पसंद, कंट्रोलिंग स्वभाव को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 16, 2023, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor on Alia Bhatt Lipstick: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को लेकर काफी सु्र्खियों में हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। लेकिन आलिया भट्ट अपने एक इंटरव्यू को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, हाल ही में आलिया भट्ट ने एक मीडिया को इंटरव्यू दिया, जिस दौरान उन्होंने बताया कि उनके पति को अच्छा नहीं लगता है कि वो लिपस्टिक लगाएं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आलिया ने बताया कि वो ज्यादातर न्यूड शेड्स ही लगाती हैं, क्योंकि उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को उनके नेचुरल लिप्स ही पसंद है।

अब आलिया भट्ट के इस वीडियो के सामने आने के बाद से रणबीर कपूर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं और ज्यादातर लोगों का कहना है कि कैसे रणबीर आलिया को हमेशा कंट्रोल करते हैं।

रणबीर कपूर को आलिया भट्ट का लिपस्टिक लगाना है ना-पसंद

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक्ट्रेस आलिया भट्ट बता रही हैं कि वो न्यूड शेड्स की लिपस्टिक लगाती हैं और लिपस्टिक को लगाकर हल्का-सा स्मज कर देती हैं, जिससे उनके लिप्स नेचुरल नजर आते हैं। इस वीडियो में आलिया ने ये भी बताया कि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। इसके अलावा जब रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे तब वो उन्हें लिपस्टिक हटाने के लिए कहते हैं।

अपने कंट्रोलिंग स्वभाव को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर

आलिया भट्ट के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “जितना अधिक मैं रणबीर कपूर के बारे में सुनती हूं मुझे आलिया के लिए उतना ही डर लगता है। अगर आपका बॉयफ्रेंड या पति आपको अपनी लिपस्टिक पोंछने के लिए कह रहा है तो ये आपके भागने का सबसे बड़ा संकेत है! ये बिल्कुल भी प्यारा या मजेदार नहीं है। यकीन नहीं हो रहा कि इस समय भारत की सबसे मशहूर एक्ट्रेस इस दौर से गुजर रही है।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरा पति, मेरी शादी, लड़की सांस लो थोड़ा। मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि इस समय की सबसे बड़ी एक्ट्रेस अपने पति/बॉयफ्रेंड के कहने पर अपनी लिपस्टिक को हटा देती है।”

 

Read Also: अंकिता लोखंडे ने पिता के निधन के बाद किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘अब हमारे पास कुछ नहीं बचा’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vastu Tips For Love : आपको मिलेगा मनचाहा प्यार, बस घर में करने होगे वास्तु के सुझाए ये काम- Indianews
Lok Sabha Election 2024: ओडिशा के चार सीटों पर 17 करोड़पति उम्मीदवार मैदान में, सभी पार्टी ने दिया धनकुबेरों को टिकट-Indianews
Russia: चार अमेरिकी निर्मित लंबी दूरी की मिसाइलों को क्रीमिया के ऊपर मार गिराया गया, रूस ने किया दावा -India News
Indian Navy Agniveer Recruitment: नौसेना में अग्निवीर बनने के लिए 12वीं पास को मौका, बेहतरीन मिलेगी सैलरी- Indianews
Namibian Cheetah: राजस्थान पहुंचा कूनो नेशनल पार्क से भागा चीता, ग्रामीणों की बढ़ी धड़कने- Indianews
Love Marriage: लव मैरिज में बाधक होते हैं ये चार ग्रह, जानिए इससे बचने के उपाय-Indianews
CBSE Results 2024: जल्द जारी होंगे सीबीएसई 10वीं और 12वीं के नतीजे, बोर्ड ने जारी किया डिजीलॉकर पिन -India News
ADVERTISEMENT