होम / रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने नए घर का लिया जायजा, शाहरुख खान के होंगे पड़ोसी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने नए घर का लिया जायजा, शाहरुख खान के होंगे पड़ोसी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2023, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh and Deepika Padukone New House Update, मुंबई: बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब ये कपल अपने नए घर को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन पर नजर आए हैं और उनके साथ उनके माता-पिता नजर आए। इस कपल के नए घर के कंस्ट्रक्शन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने नए घर का लिया जायजा

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने नए घर का मुआयना किया। इन दोनों के साथ उनके परिवार वाले भी नजर आए। दिलचस्प बात ये भी है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का घर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले ‘मन्नत’ (Mannat) के पास ही है। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इस वीडियो में रणवीर सिंह छोटे बालों मे नजर आ रहें हैं और उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। उन्होंने टी-शर्ट के साथ हाफ पैंट पहनी है। तो वहीं, दीपिका पादुकोण ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई है। अब फैंस ने नए घर को लेकर कमेंट करने के साथ ही रणवीर सिंह के नए लुक को लेकर रिएक्शन दे रहें हैं।

119 करोड़ में खरीदा ये अपार्टमेंट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इस नए घर की बात करें तो अभी इस कपल का ये नया घर अंडर कंस्ट्रक्शन में है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बैंडस्ट्रैंड की बिल्डिंग सागर रेशम की 16, 17, 18 और 19 फ्लोर पर में फैले अपार्टमेंट को खरीदा था, जिसकी कीमत 119 करोड़ रुपये बताई गई। बताया जा रहा है कि इस कपल के पास कुल 11,268 वर्ग फीट कारपेट एरिया है। इसके अलावा उनके पास 1,300 वर्ग फीट की टेरेस भी मौजूद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT