होम / रणवीर सिंह के हाथ लगी ये दो और बड़ी फिल्में, ‘डॉन 3’ में भी मारेंगे एंट्री

रणवीर सिंह के हाथ लगी ये दो और बड़ी फिल्में, ‘डॉन 3’ में भी मारेंगे एंट्री

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2023, 10:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Start Working with Baiju Bawra and Don 3, मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले काफी समय से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहें हैं। बता दें कि बीते साल एक्टर की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई। अब रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की तैयारी कर रहें हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर फिल्म को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

रणवीर सिंह के हाथ लगी ये फिल्में

रणवीर सिंह को लेकर अब खबर आ रही है कि एक्टर की झोली में दो और बड़ी फिल्में आ गईं है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) और फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ (Don 3) में रणवीर सिंह नजर आ सकते है। बताया गया कि ये दोनों फिल्में आने वाले दो साल यानी 2024 और 2025 में बनने का समय लेंगी। खबर के अनुसार, बैजू बावरा की शूटिंग 2024 के फर्स्ट क्वार्टर में शुरू होगी, लेकिन इससे पहले रणवीर सिंह कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग पूरी करेंगे।

रोहित के कॉप यूनिवर्स का फिर बनेंगे हिस्सा

रोहित शेट्टी और अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह, सिंघम अगने की शूटिंग करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार फिल्म में उनका रोल कैमियो से ज्यादा होगा। इस साल के अंत तक सिंघम अगेन की शूटिंग खत्म होने की खबर है।

डॉन 3 में शामिल होंगे रणवीर सिंह

फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ से पहले ‘जी ले जरा’ की शूटिंग शुरू करेंगे। खबर के मुताबिक, फरहान फिल्म के फर्स्ट कट की शूटिंग 2024 की गर्मी में शुरू कर सकते हैं। इसके बाद वो ‘डॉन 3’ के काम में जुट जाएंगे। खबरे ये भी है कि रणवीर सिंह, फरहान के साथ ‘डॉन 3’ के प्रोमो की शूटिंग भी कर चुके है और फिल्म की घोषणा के साथ इसे जारी किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
Keyboard security issue: इन मोबाइल के यूज़र्स हो जाएं सावधान! आपके साथ ऐसे हो सकता है फ्रॉड- Indianews
CBI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये सीबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस ये चाहिए योग्यता- Indianews
ADVERTISEMENT