होम / Richa-Ali: यामी गौतम के बाद, ऋचा-अली भी बनने जा रहे हैं पेरेंट्स, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को खुशखबरी

Richa-Ali: यामी गौतम के बाद, ऋचा-अली भी बनने जा रहे हैं पेरेंट्स, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को खुशखबरी

Babli • LAST UPDATED : February 9, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha-Ali Fazal: लगता है बॉलीवुड में खुशखबरी का मौसम आ गया है। कई बीटाउन जोड़े सोशल मीडिया पर अपने माता पिता बनने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। जैसा कि हम यह समाचार लिख रहे हैं, हम शर्त लगा सकते हैं कि फैंस यह सुनकर खुशी से झूम उठेंगे कि अली फज़ल और ऋचा चड्ढा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लवबर्ड्स ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया हैं।

ऋचा चड्ढा-अली फज़ल की ने दी खुशखबरी

इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक संयुक्त पोस्ट किया और दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में कपल ने एक कागज के टुकड़े पर ‘1+1=3’ लिखा है। दूसरी तस्वीर में, हम जोड़े को प्यार से भरी आँखों से एक-दूसरे को देखते हुए देख सकते हैं। अली को सफेद कुर्ता पहने देखा जा सकता है और वह अपनी पत्नी के पास खड़े है जो एक अनोखी आस्तीन वाली बहुरंगी आउटफिट में प्यारी लग रही है। ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के बारे में

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की मुलाकात उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक फुकरे के सेट पर हुई थी। उन्होंने 2020 में विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी कर ली, जिसके बाद उन्होंने 2022 में एक शादी समारोह में दोस्तों और परिवार के बीच अपने मिलन का जश्न मनाया। एक्टर को हाल ही में अपनी पुरस्कार विजेता फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स के साथ निर्माता बने, जिसका प्रीमियर सनडांस फिल्म में हुआ।

फिल्म मेकर ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने कहा, “हमने साहस के साथ गर्ल्स विल बी गर्ल्स के साथ इस यात्रा की शुरुआत की और सनडांस में जबरदस्त प्रतिक्रिया सपनों के समान रही है! यह अनुभव कहानी कहने की शक्ति और विश्व स्तर पर गूंजने वाले विविध आख्यानों को चैंपियन बनाने की आवश्यकता में हमारे विश्वास को मजबूत करता है। अभिनेता के रूप में, हम हमेशा सशक्त कहानियों के इच्छुक रहे हैं लेकिन उन अवसरों को प्राप्त करना हमेशा हमारे हाथ में नहीं था। यही कारण है कि हमारे नए अभिनेताओं को यह वैश्विक प्रशंसा प्राप्त करते हुए देखना खुशी की बात है। यह मान्यता हमें सीमाओं को आगे बढ़ाने और नई कहानियाँ बताने के लिए प्रेरित करती है।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT