होम / Girls Will Be Girls: सनडांस फिल्म फेस्टिवल में ऋचा-अली की पहली प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने मारी बाजी

Girls Will Be Girls: सनडांस फिल्म फेस्टिवल में ऋचा-अली की पहली प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने मारी बाजी

Babli • LAST UPDATED : January 27, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Girls Will Be Girls, दिल्ली: एक शानदार उपलब्धि में, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की पहली प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में ब्रेकआउट फिल्म बनकर उभरी है और दो पुरस्कार जीते हैं। शानदार रिव्यु देने वाले आलोचकों का दिल जीतने के बाद, बड़े दिल वाली इस छोटी सी फिल्म ने वर्ल्ड ड्रामेटिक एंट्री कैटेगरी में ऑडियंस अवार्ड जीता, साथ ही एहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रीति पाणिग्रही के लिए खास जूरी पुरस्कार भी जीता।

सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में गर्ल्स विल बी गर्ल्स ने मारी बाजी

बड़ी जीत के बाद, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने एक बयान में कहा, “हमने साहस के साथ गर्ल्स विल गर्ल्स के साथ इस यात्रा की शुरुआत की और सनडांस में जबरदस्त रिएक्शन सपनों की तरह रही है! यह अनुभव कहानी कहने की शक्ति और ग्लोबल लैवल पर गूंजने वाले विविध आख्यानों को चैंपियन बनाने की आवश्यकता में हमारे विश्वास को मजबूत करता है। एक्टर के रूप में, हम हमेशा सशक्त कहानियों के इच्छुक रहे हैं लेकिन उन अवसरों को प्राप्त करना हमेशा हमारे हाथ में नहीं था। यही कारण है कि हमारे नए एक्टर को यह वैश्विक प्रशंसा प्राप्त करते हुए देखना खुशी की बात है। यह मान्यता हमें सीमाओं को पार करने और नई कहानियाँ सुनाने के लिए प्रेरित करती है।”

जीत के बाद ऋचा चड्ढा ने शेयर की पोस्ट

सनडांस फिल्म फेस्टिवल में गर्ल्स विल बी गर्ल्स की जीत के बाद, ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो साझा किया। मंच पर ऋचा और अली नजर आ रहे हैं और उनकी फिल्म को पुरस्कार मिलने पर ऋचा भावुक होती दिख रही हैं। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “हम जीत गए!!! इसलिए मेरा बदसूरत रोता हुआ चेहरा। एक नहीं दो पुरस्कार! 1- वर्ल्ड ड्रामेटिक एंट्री श्रेणी में #girlswillbegirls के लिए ऑडियंस अवार्ड और 2- हमारी प्यारी लीड @preitiwooman के लिए स्पेशल जूरी पुरस्कार, क्या हो रहा है, यह हमारा पहला प्रोडक्शन है @alifazal9 ???”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

इसके बाद उन्होंने अपनी ‘रोती हुई ख़ुशी वाली पोस्ट’ में फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि यह एक अवास्तविक अनुभव था। “नोक्टर्न्स ने विश्व वृत्तचित्र श्रेणी में शिल्प के लिए पुरस्कार जीता! 27 जनवरी को सनडांस में भारत की बड़ी जीत, मैं कहूंगा कि गणतंत्र दिवस अच्छा है!”

अली फज़ल ने गर्ल्स विल बी गर्ल्स की जीत पर किया रिएक्ट

अली फजल ने सनडांस फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। पोस्ट साझा करते हुएए एक्टर ने कैप्शन में लिखा “हमारा पहला प्रोडक्शन वास्तव में पूरी प्रोडक्शन टीम के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद है। हाँ, लेकिन बहुत सारी सीख और कुछ जीत। इस सब में – मैंने सीखा कि प्रेरणा नफरत और क्रोध जितनी तेजी से फैलती है। तो यहाँ हमारी ओर से उस दुनिया के लिए कुछ सकारात्मकता है जो उदासी में है। ओह, और हमें समर्थन देने के लिए सनडांस के सभी जूरी सदस्यों को धन्यवाद। और गणतंत्र दिवस मनाने का यह कैसा तरीका है!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT