होम / एक महीने की हुई Rubina Dilaik-Abhinav Shukla की ट्विन बेटियां, पहली झलक शेयर कर नाम किया रिवील

एक महीने की हुई Rubina Dilaik-Abhinav Shukla की ट्विन बेटियां, पहली झलक शेयर कर नाम किया रिवील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 27, 2023, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Dilaik and Abhinav Shukla Shared Daughter Photos: ‘बिग बॉस सीजन 14’ की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में दो बच्चों की मां बनी हैं। जी हां, एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने दो प्यारी बेटियों को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी रुबीना दिलैक की ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। हालांकि, बाद में रुबीना दिलैक ने अपनी पोस्ट को एडिट करके सिर्फ ‘बधाई हो’ कर जानकारी शेयर की थी। जब से एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के मां बनने की खबर सामने आई है, तब से फैंस बस उनकी बेटियों की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे थे।

अब ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि खुद टीवी की बॉस लेडी रुबीना दिलैक ने अपनी बेटियों की फोटोज के साथ-साथ उनके नाम क्या रखें हैं, ये भी बता दिया है।

1 महीने की हो चुकी हैं रुबीना दिलैक की बेटियां

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के पैरेंट बनने की खबर तो हाल ही में आई थी। लेकिन अब रुबीना दिलैक ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में खुलासा करते हुए बताया कि उनकी ट्विन गर्ल के जन्म को आज 1 महीना पूरा हो चुका है। अपने इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटियों का जन्म बीते महीने नवंबर में गुरु पूरब के खास मौके पर हुआ था।

जानकारी के साथ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने बेटियों की एक झलक भी शेयर की। पहली फोटो में जहां रुबीना और अभिनव ने अपनी दोनों बेटियों को बड़े ही प्यार से गोद में पकड़ा हुआ है, तो वहीं दूसरी फोटो में दोनों बेटियों के नन्हें-नन्हें हाथ दिखाई दे रहे हैं। अन्य फोटो में वह और एक्टर अभिनव शुक्ला अपने घर बेटियों के जन्म के बाद पूजा पाठ करते हुए नजर आ रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना-अभिनव ने अपनी दोनों बेटियों का नाम किया रिवील

रुबीना और अभिनव ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही अपनी दोनों बेटियों के नाम भी रिवील किए हैं। इस कपल ने अपनी बेटियों के नाम जीवा और एधा रखा है। उन्होंने फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह शेयर करते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और एधा आज एक महीने की हो गई हैं। गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया! हमारे स्वर्गदूतों के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें।”

इस पोस्ट को लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। फैंस और कई सेलेब्स कमेंट कर कपल को बधाईयां दे रहें हैं और दोनों बेटियों पर जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT