होम / Samantha-Varun Bold Scenes: बोल्ड सीन्स करेंगे सामंथा और वरुण, पहली बार साथ करने वाले है काम

Samantha-Varun Bold Scenes: बोल्ड सीन्स करेंगे सामंथा और वरुण, पहली बार साथ करने वाले है काम

Simran Singh • LAST UPDATED : May 22, 2023, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha-Varun Bold Scenes, दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु को उनकी खूबसूरती के लिए और शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। वही हाल फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। वही बता दें की सामंथा और वरुण की यह साथ में पहली फिल्म होने वाली है। वैसे फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीरीज में कई बोल्ड सीन्स होने वाले है। रिपोर्ट में कहा गया है की सामंथा ने फिल्म के सभी सीन्स के लिए हां कर दी है। जिसमें से वह कुछ में वरुण धवन को किस करते हुए भी नजर आने वाली है हालांकि की अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई हैं।

Samantha PC- Instagram
Samantha PC- Instagram

सामंथा ने कहा हिंदी रीमेक नहीं है सिटाडेल इंडिया

प्रियंका के शो का हिंदी रीमेक होने पर जब सामंथा से सवाल पुछा गाय तो उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी यह प्रियंका की सीरीज का हिंदी रीमेक नहीं है। बता दें की हाल ही में जब एक फैन ने सामंथा से पूछा था कि क्या सीरीज पीसी के शो सिटाडेल का रीमेक है, तब इसके जवाब में एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि सिटाडेल इंडिया रीमेक नहीं है, जबकि टीम सिटाडेल इंडिया के बारे में चुप्पी साधे हुए है। वहीं मीडिया से बात के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था की कहानी एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं।

Samantha PC- Instagram
Samantha PC- Instagram

वही रूसो ब्रदर्स की इस सीरीज का हिंदी में क्या नाम होगा फिलहाल मेकर्स ने इसे तय नहीं किया है औऱ अभी तक सीरीज का नाम जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा बिचेन हैं। बात दें की जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके को डायरेक्ट करने वाले हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि सामंथा इससे पहले भी राज और डीके के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में काम कर चुकी हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था।

 

ये भी पढ़े: तकिया लेकर एयरपोर्ट पहुंची अभिनेत्री, फैंस ने कहा “ये आराम का मामला है”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT