होम / छोटे भाई इब्राहिम को कोई सलाह नहीं देगी Sara, सबके सामने क्यों कही ये बात

छोटे भाई इब्राहिम को कोई सलाह नहीं देगी Sara, सबके सामने क्यों कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 22, 2024, 10:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ibrahim-Sara Ali Khan, दिल्ली: सारा अली खान पहले से ही इंडस्ट्री में एक जाना माना चेहरा है, अब सभी की निगाहें उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान पर हैं, जो की जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखना चाह रहे हैं। एएनआई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यु में, सारा ने बताया कि इब्राहिम कितने शानदार हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में उनके लिए शुभकामनाएं और सफलता की कामना की हैं।

  • सारा अपने भाई इब्राहिम को कोई सलाह नहीं देगी
  • मां की दी हुई सीख पर बोली सारा
  • ऐ वतन मेरे वतन के प्रमोशन में बिजी हैं एक्ट्रेस

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड ने दी Sidhu Moosewal को श्रद्धांजलि, पिता और छोटे भाई की तस्वीर की शेयर

सारा ने क्या कहा

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने काम से अपने भाई-बहन के लिए एक इग्जामपल सेट करना चाहेंगी, सारा ने जवाब दिया, “नहीं। मेरा भाई काफी स्मार्ट है… यह उसका जीवन है, उसकी किस्मत है।” और उसकी प्रतिभा। हम दोनों को एक ही तरीके से पाला गया है, इसलिए मुझे पता है कि वह अपने चुने हुए रास्ते से नहीं हटेगा। और चाहे आप कितनी भी दूर भागें, आप अपने पास वापस आ जाएंगे। यही हमारी माँ (अमृता सिंह) हैं हमें सिखाया।”

Allu Arjun हुए गिरफ्तार? जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई

बता दें की इब्राहिम फिलहाल कुछ प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनके प्रोजेक्ट्स पर ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इब्राहिम की ‘आपा’ ने उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि वह अपने जीवन और काम में संतुलन बनाए रखेंगे। उन्हें अपने मूल्यों पर कायम रहना चाहिए। वह एक जमीन से जुड़ा बच्चा है।”

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अपनी नवीनतम रिलीज ऐ वतन मेरे वतन के प्रमोशन में बिजी हैं, जो स्वतंत्रता-पूर्व भारत और स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है। उषा ने कांग्रेस रेडियो की स्थापना की, जिसने 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान एहम किरदार निभाया था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे उनके (उषा) योगदान के बारे में नहीं पता था और इसी बात ने मुझे उत्साहित किया और मुझे यह फिल्म करने के लिए प्रेरित किया। यह कहानी बताने लायक है। इतनी कम उम्र में, उन्होंने एक भूमिगत रेडियो स्टेशन शुरू किया, जिसने देश के इतने सारे लोगों को एक साथ लाकर भारतीय राष्ट्रीय संघर्ष को गति दी। आज के युवाओं को आत्म-विश्वास, दृढ़ विश्वास और अटूट दृढ़ता की इस कहानी को सुनने की जरूरत है।”

Gauahar Khan ने मदीना में रिवील किया अपने लाडले बेटे का फेस, रमजान के पवित्र महीने में चेहरे से उठाया पर्दा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT