होम / OTT पर दस्तक देगी शाहिद-कृति की फिल्म Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

OTT पर दस्तक देगी शाहिद-कृति की फिल्म Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Babli • LAST UPDATED : April 5, 2024, 10:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), OTT-Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya, दिल्ली: शाहिद कपूर और कृति सेनन ने साल की शुरुआत अपनी साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की रिलीज के साथ की। बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार पाने और 2024 की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनने के बाद, फिल्म ने आखिरकार वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बना ली है। यह जानने के लिए की कब और किस ओटीटी पर फिल्म रिलीज होगी यहां पढ़े।

  • ओटीटी पर रिलीज होगी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया
  • इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
  • पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

नेटिज़न्स फाइटर में Deepika Padukone के उबाऊ ऐक्टिंग पर उठा सवाल, यूजर्स ने की आलोचना

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ओटीटी पर रिलीज

वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के आगमन के साथ, सिनेमा प्रेमी थिएटर में फिल्म देखने और ओटीटी पर अपने घरों में आराम से इसका आनंद लेने के बीच बंट गए हैं। 70 मिमी स्क्रीन पर फिल्म प्रेमियों को जीवन से बड़ा अनुभव देने के बाद, शाहिद कपूर और कृति सेनन की साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आखिरकार वेब प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। इसका मतलब है कि आप अगले ही सेकेंड से चैनल पर मूवी स्ट्रीम कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Sushmita Sen: एक्स के साथ दोस्ती पर सुष्मिता सेन का रिएक्शन, कही ये बात

कुछ मिनट पहले, ब्लडी डैडी एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक पोस्ट डाला। प्राइम वीडियो इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल ने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “एक प्रेम कहानी जो रोमांस की आपकी परिभाषा को फिर से स्थापित कर देगी! #TeriBaatonMeinOnPrime, अभी देखें।”

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बारे में

TBMAUJ एक स्मार्ट रोबोटिक्स इंजीनियर आर्यन अग्निहोत्री की कहानी बताती है, जो अपनी गर्लफ्रेंड उर्मिला शुक्ला से रोबोटिक्स सीखने के लिए प्रभावित हुआ था। सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन उर्फ सिफ्रा से मिलने के बाद, वह उसके प्यार में पड़ जाता है बिना यह जाने कि यह असल में एक रोबोट है जिसे उसकी चाची ने यह जांचने के लिए लगाया था कि क्या इंसान उसे पहचान सकते हैं।

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुए Aryan Khan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, पैपराजी से मुँह छिपाती आईं नजर

कृति सेनन-शाहिद कपूर का काम

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिएक्शन मिलने के बाद, कृति ने करीना कपूर खान, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ क्रू में एक और बम गिराया। तीन एयर होस्टेस के बारे में कॉमेडी फिल्म राजेश ए कृष्णन की डायरेक्टेड है और सिनेमाघरों में जोरदार प्रदर्शन कर रही है। जहां तक शाहिद की बात है, तो वह इस समय में एक्शन थ्रिलर फिल्म देवा की शूटिंग कर रहे हैं। रोशन एंड्रयूज की डायरेक्टेड उनकी पहली हिंदी फिल्म में पूजा हेगड़े, पावेल गुलाटी और कुब्रा सैत भी हैं।

PBKS की जीत पर झूम उठी Preity Zinta, शुबमन गिल-शिखर धवन के साथ जमकर दिए पोज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
ADVERTISEMENT