होम / Shehnaaz admitted In hospital: फिल्म की सक्सेस के बीच हॉस्पिटल में एडमिट हुई शहनाज गिल, इस एक्टर ने बताया अगली मुमताज

Shehnaaz admitted In hospital: फिल्म की सक्सेस के बीच हॉस्पिटल में एडमिट हुई शहनाज गिल, इस एक्टर ने बताया अगली मुमताज

Simran Singh • LAST UPDATED : October 10, 2023, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz admitted In hospital, दिल्ली: शहनाज गिल लगातार बॉलीवुड में अपने पंख को फैलाती जा रही है। पंजाबी इंडस्ट्री में एक नाम कमाने के बाद उन्होंने हिंदी फिल्म में ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने करण बुलानी के एडल्ट कॉमेडी मूवी ‘थैंक्स फॉर कमिंग’ में काम किया। वहीं इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी को भी देखा गया था। फिल्म की सक्सेस हासिल करने के बाद शहनाज अब अस्पताल में एडमिट नजर आई है। बता दे कि उनकी तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में एडमिट होना सही समझा। ऐसे में फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर को उनसे मिलते हुए अस्पताल में स्पॉट किया गया।

शहनाज गिल हुई अस्पताल में एडमिट

आपने शहनाज गिल को हाल ही में ‘थैंक्स फॉर कमिंग’ की प्रमोशन के दौरान फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ कई जगह पर स्पॉट किया ही होगा। वही यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है और अच्छी खासी सक्सेस को हासिल कर रही है। ऐसे में प्रमोशन के दौरान शहनाज ने बाहर कुछ ऐसा खा लिया जिस वजह से उनके पेट में दिक्कत आई और उनका इंफेक्शन हो गया। जिस वजह से वह मुंबई के अस्पताल में एडमिट है। सभी की पसंदीदा शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम लाइव करते हुए अपने फैंस को हेल्थ के बारे में अपडेट साझा करें।

वीडियो में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस हॉस्पिटल के बेड पर हॉस्पिटल के कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं और वह कह रही हैं, “देखो समय सबका आता है, सबका जानता है। मेरे साथ भी वही हुआ है। फिर आएगा थोड़े दिन बाद। दोस्तों, मैं अब ठीक हूँ। माई ठीक नहीं थी, मुझे इन्फेक्शन हो गया था, मैंने ना सैंडविच खा लिया था। इन्फेक्शन हुआ है मुझे फ़ूड इन्फेक्शन।

वही इंस्टाग्राम लाइफ के दौरान एक्ट्रेस की को-स्टार और बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कुमार ने भी उनके लाइफ में कमेंट करते हुए शहनाज को मुमताज कह कर बुलाया वही शहनाज ने अनिल कपूर की कमेंट को पीन कर जिसमें लिखा था, तुम मुमताज की तरह हो… अगली मुमताज। सब देख रहे हैं सराहना कर रहे हैं”

रिया कपूर ने शहनाज से मुलाकात के लिए अस्पताल में की शिरकत

इसके साथ ही बता दे की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें थैंक यू फॉर कमिंग की प्रोड्यूसर रिया कपूर को शहनाज से मिलने के लिए अस्पताल में जाता देखा गया। वहीं बता दे कि शहनाज़ फूड इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में एडमिट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान रिया कपूर को नेवी ब्लू कलर के को-सेट में देखा गया और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था। वही वायरल वीडियो में वह लग्जरियस कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रही है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

China Tornado: चीन में आया तूफान, 141 फैक्ट्री की इमारतें क्षतिग्रस्त, 5 की मौत, 33 घायल- Indianews
Same Sex Marriage: इराक में समलैंगिक संबंध अब अपराध, नियम तोड़ने पर मिलेगी इतने साल जेल की सजा -India News
JEE Advanced 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, यहां से कर सकते हैं अप्लाई-Indianews
Ship Damaged: रूस से भारत जा रहा जहाज बैलिस्टिक मिसाइल के हमले से क्षतिग्रस्त, हूतियों ने किया था अटैक- Indianews
New York Earthquake: न्यूयॉर्क की धरती फिर कांपी, रिक्टर स्केल पर 2.9 तीव्रता का आया भूकंप -India News
Uttar Pradesh: अब तुम मेरी पत्नी नहीं…, भाई द्वारा रेप के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश- Indianews
Short Term Course After 12th: 12वीं पास के बाद कर सकते हैं ये शॉर्ट टर्म कोर्स, तुरंत ही मिलेगी नौकरी-Indianews
ADVERTISEMENT