होम / Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने इस सुपरस्टार के साथ काम करने की जताई इच्छा, कहा- ‘पर्सनल नहीं मिली लेकिन…’

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने इस सुपरस्टार के साथ काम करने की जताई इच्छा, कहा- ‘पर्सनल नहीं मिली लेकिन…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2023, 3:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Wants Next Movie with Ranbir Kapoor: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) करने के बाद फेमस हुईं एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने अपने चुलबुले पन और एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया। यह साल शहनाज के लिए काफी खास भी रहा, क्योंकि 2023 में उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। बता दें कि शहनाज अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आईं थी। इसके बाद वो भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) में भी नजर आईं। अब एक इंटरव्यू में शहनाज ने बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं शहनाज गिल

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान शहनाज गिल ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह साल उनका काफी बेहतरीन रहा है। उन्होंने अपने नजरिए को बदला। शहनाज गिल ने कहा, “मैं अब पूरी तरह से तो नहीं, लेकिन थोड़ा और मेच्यूर हो गई हूं। पहले मैं बहुत बचकानी हुआ करती थी। मैं अब कुछ स्थितियों को बेहतर ढंग से संभालना और निपटना जानती हूं।”

इसके बाद जब शहनाज गिल से पूछा गया कि अब वो सलमान खान के बाद किसके साथ काम करना चाहती हैं? तो उन्होंने कहा, “आगे बढ़ते हुए मैं सभी सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन अगर मैं किसी के बारे में सोचूं, तो वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) होंगे। मैं उनसे पर्सनल कभी नहीं मिली हूं, लेकिन मैंने उनको दूर से इवेंट में देखा है।”

ऑडिशन से नहीं घबराती शहनाज गिल

इसके साथ ही शहनाज गिल ने बताया कि अब उन्हें ऑडिशन देने में कोई दिक्कत नहीं है।  उन्हें पता चल गया है कि यह उस तरह की फिल्में और किरदार पाने का एकमात्र तरीका है, जो वह चाहती हैं। “मैं बिग बॉस से पहले ऑडिशन देने नहीं गई। अब मैं ऑडिशन देने के लिए तैयार हूं। पहले मुझे ऑडिशन की कीमत नहीं पता थी, लेकिन अब मुझे पता है।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT