होम / Shilpa Shetty On PM Modi: राम मंदिर को लेकर शिल्पा शेट्टी ने की PM मोदी की तारीफ, कही ये बात

Shilpa Shetty On PM Modi: राम मंदिर को लेकर शिल्पा शेट्टी ने की PM मोदी की तारीफ, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty On PM Modi, दिल्ली: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर समय अपने काम को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। राम मंदिर के ऐतिहासिक पल का जहां बड़े-बड़े सितारे हिस्सा बने थे। वहींं, बा टाउन की शिल्पा शेट्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है और उनका आभार जताया है। एक्ट्रेस के इस खास नोट को BJP के ट्विटर हैंडल ने सभी के साथ शेयर किया है।

शेयर किए गए पत्र में शिल्पा शेट्टी ने राम मंदिर बनाए जाने पर प्रधानमंत्री की तारीफ की है। पत्र में शिल्पा ने पीएम के लिए लिखा कि, कुछ लोग इतिहास पढ़ते हैं, और कुछ लोग इतिहास से सीखते हैं। वहीं, आप इतिहास को बदलते हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने राम जन्मभूमि के पांच सौ साल का इतिहास बदल दिया है। इसके लिए उन्हें तहे दिल से धन्यवाद। शिल्पा ने भगवान राम का नाम लेते हुए लिखा-‘नमो राम! जय श्री राम!’

भारतीय जनता पार्टी ने की सराहना

भारतीय जनता पार्टी ने शिल्पा शेट्टी के लिखे गए लेटर की सराहना की औऱ एक्ट्रेस के स्पेशल मैसेज को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा कि शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने पीएम को धन्यवाद कहा है।

राम मंदिर उद्घाटन में शामिल हुए थे ये सितारे

22 जनवरी 2024 एक ऐतिहासिक दिन बना था। इस दिन राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। इस बेहद खास मौके पर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने अयोध्या में शिरकत की थी और अपनी आंखों इस भव्य नजारे को देखा था। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना समेत कई नामी स्टार्स मौजूद थे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT