होम / जल्द रिलेशनशिप ऑफिशियल करेंगे Shraddha Kapoor-Rahul Mody, परिवार से भी मिली इजाजत

जल्द रिलेशनशिप ऑफिशियल करेंगे Shraddha Kapoor-Rahul Mody, परिवार से भी मिली इजाजत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 23, 2024, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor Rahul Mody Official Relationship Soon: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने जीवन से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर श्रद्धा कपूर सुर्खियों में आ गईं हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर जल्द ही शादी कर सकती हैं।

जल्द ऑफिशियल होने को तैयार हैं श्रद्धा कपूर-राहुल मोदी

लोकसभा चुनाव लड़ती नजर आएंगी Swara Bhasker! कांग्रेस की मिल सकती है ये सीट – India News

आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का लंबे समय से नाम राहुल मोदी (Rahul Mody) के साथ जोड़ा जा रहा है। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग पर जाते वक्त भी एयरपोर्ट पर दोनों को एक साथ देखा गया था। दोनों के रिलेशन को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि, ऑफिशियल लेवल पर इन्होंने कुछ नहीं कहा। मगर अब दोनों के रिलेशन को लेकर खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि ये कपल जल्द ही अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर सकते हैं।

श्रद्धा और राहुल के बीच फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद से ही इनकी नजदीकियों के चर्चे शुरू हो गए। रिपोर्ट में बताया गया है कि राहुल और श्रद्धा अपने बॉन्ड को लेकर कन्फर्म हैं, इसलिए उन्होंने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश नहीं की। यही कारण है कि दोनों को समय-समय पर साथ देखा जाता है।

Amy Jackson ने एंगेजमेंट डिनर पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, मंगेतर ED संग रोमांस में डूबी नजर आईं एक्ट्रेस – India News

एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से मिलवाया था राहुल को

बता दें कि अनंत और राधिका के प्री वेडिंग के लिए जब श्रद्धा कपूर जामनगर के लिए रवाना हुई थीं, तब वहां उन्होंने आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को राहुल से मिलवाया था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि श्रद्धा और राहुल काफी प्राइवेट पर्सन हैं। इनकी फैमिली भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Polls 2024: तीसरे चरण का थमा चुनाव प्रचार, इन दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला -India News
Delhi: जामिया मिलिया इस्लामिया की नर्सिंग छात्र ने दिल्ली में फ्लाईओवर से लगाई छलांग, वजह अभी साफ नहीं- Indianews
America: कैलिफोर्निया में हाई-स्पीड रेल पुल बनने में लगे 9 साल, लोगों ने उड़ाया मजाक, लागत सुन उड़ जाएंंगे होश- Indianews
Putin New Term: पुतिन शुरू करेंगे अपना नया कार्यकाल, रूस में शुरू होगा शक्ति का नया युग -India News
Pakistan: कराची में दूध की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर बढ़ी, नई कीमत बढ़कर हो गई अब इतनी- Indianews
PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News
ISRO Recruitment 2024: बिना परीक्षा इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस ये होनी चाहिए योग्याता- Indianews
ADVERTISEMENT