होम / Sonu Sood: सोनू सूद की एससीएफ ने संभवम प्रोग्राम किया लॉन्च, वंचित बच्चों के सिविल सर्विस के सपनों को करेंगे पूरा

Sonu Sood: सोनू सूद की एससीएफ ने संभवम प्रोग्राम किया लॉन्च, वंचित बच्चों के सिविल सर्विस के सपनों को करेंगे पूरा

Simran Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 12:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Sood, दिल्ली: आम आदमी के ‘मसीहा’ सोनू सूद करुणा और परोपकार का पर्याय बन गए हैं, जिन्होंने महामारी के दौरान कई व्यक्तियों की सहायता करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। चाहे वह कमजोर लोगों को सहायता प्रदान करना हो, बेघरों को कपड़े और आश्रय प्रदान करना हो या यहां तक कि लाइफ सेविंग एयरलिफ्ट का समन्वय करना हो, सोनू ने अथक रूप से खुद को मानवीय प्रयासों के लिए समर्पित किया है। जरूरतमंद लोगों की मदद करने की उनकी अथक प्रतिबद्धता ने उन्हें न केवल भारत में बल्कि विश्वस्तर पर भी अपार सम्मान और प्रशंसा दिलाई है!

सूद चैरिटी फॉउंडेशन (एससीएफ) के संस्थापक के रूप में सोनू सूद समाज में स्थायी प्रभाव डालने और सकारात्मक बदलाव लाने के लिए समर्पित हैं। शिक्षा, स्वास्थ, कौशल विकास और आपदा राहत पर ध्यान देने के साथ, एससीएफ के माध्यम से सूद का लक्ष्य जीवन में बदलाव लाना और समुदायों को सशक्त बनाना है।

एक नए और दिलचस्प विकास में सूद चैरिटी फॉउंडेशन ने डिवाइन इंडिया युथ एसोसिएशन (डीआईवाईए) और शरत चंद्र अकादमी के सहयोग से वर्ष 2023-24 के लिए ‘संभावम’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह अभूतपूर्व कार्यक्रम आर्थिक रूप से वंचित बैकग्राउंड के समर्पित सिविल सेवा उम्मीदवारों को मुफ्त ऑनलाइन आईएएस कोचिंग, मेंटरशिप और होलिस्टिक पर्सनालिटी डेवलपमेंट प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

सोनू सूद के नवीनतम परोपकारी प्रयास संभावम का उद्देश्य वित्तीय बाधाओं का सामना करने वाले प्रभावशाली व्यक्तियों के लिए समान अवसर प्रदान करना है। डीआईवाईए और शरत चंद्र अकादमी के साथ साझेदारी करके एससीएफ एक बेहतर और मजबूत भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है जहां वित्तीय सीमाओं के बावजूद प्रतिभा और क्षमता पनप सकती है।

 

ये भी पढ़े: बेबी बॉय के जन्म के बाद दीपिका की पहली तस्वीर आई सामने, पति ने शेयर की तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT