होम / Suhana Khan: सुहाना खान का डेट नाइट के लिए ग्लोइंग ग्लैम मेकअप, देखें लुक इंस्पिरेशन

Suhana Khan: सुहाना खान का डेट नाइट के लिए ग्लोइंग ग्लैम मेकअप, देखें लुक इंस्पिरेशन

Simran Singh • LAST UPDATED : June 29, 2023, 11:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Suhana Khan, दिल्ली: डेट नाइट पर जाना है लेकिन कुछ भी समझ नहीं आ रहा कैसे कपङे पहनें कैसे मेकअप करें, तो टेंशन की कोई बात नहीं क्योंकि आज हम आपको डेट नाइट पर रेडी होने के लिए कुछ ब्यूटी और फैशन टिप्स बताने वाले हैं। जो आपके लिए काफी हेल्पफुल साबित होंगे।

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं लेकिन डेब्यू के पहले से भी वो अपने फैशन सेंश की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। सुहाना का यह लुक आपके कई ओकेजन्स के लिए परफेक्ट साबित होगा। आप इस लुक को कैरी करके ब्रंच या डेट नाइट पर जा सकती हैं।

सुहाना मेकअप

वहीं अगर बात करें सुहाना के मेकअप की तो अपने इस लुक में सुहाना ने काफी लाइट मेकअप किया है। अपनी रेड स्ट्रैपलेस कोर्सेट Dress के साथ उन्होनें मिनिमल मेकअप अप्लाई किया है। जो सुहाना के लुक को बेहद अट्रैक्टिव बना रहा है। सुहाना ने अपने लाइट मेकअप लुक में मिनिमल बेस के साथ आईज़ के लिए मेकअप का लाइट स्ट्रोक और चीक्स पर लगा हल्का सा ब्लश अप्लाई किया है। जो उनके आउटफिट और लुक को पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रहा है। लिप्स को हाइलाइट करने के लिए सुहाना ने न्यूड लिपस्टिक का ऑप्शन चुना और साथ ही अपने इस लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होनें बालों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट ना करते हुए उन्हें सिर्फ खुला छोङा है। जो उनके इस लुक को और भी ज्यादा निखार रहा है।

सुहाना का नेचुरल ग्लैम ही उन्हें लाइमलाइट में बनाए रखता है। जब बात फैशन की आती है तो सुहाना बॉलीवुड की कई दिग्गज फैशनिस्टा को भी पीछे छोड़ देती हैं। जिस वजह से ही सुहाना का यह नया लुक लोगों को उनका दीवाना बना रहा है। सुहाना का यह आउटफिट और मेकअप कांबीनेशन कमाल का है। और साथ ही ये इतना सिंपल है कि इसे कोई भी कैरी कर सकता है। सुहाना ने अपने मेकअप लुक में सिर्फ लाइट बेस, आईलाइनर और काजल को चुना है। जो एकदम सिंपल और एलिगेंट लुक है।

 

ये भी पढ़े: डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ब्यूटी का राज है क्या राज, जानें प्रीति का राज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT