होम / Surbhi Chandna: इस दिन अपने बॉयफ्रेंड करण से शादी रचाएंगी सुरभि चंदना, शेयर की वीडियो

Surbhi Chandna: इस दिन अपने बॉयफ्रेंड करण से शादी रचाएंगी सुरभि चंदना, शेयर की वीडियो

Babli • LAST UPDATED : January 24, 2024, 4:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Surbhi Chandna, दिल्ली: टीवी की शानदार एक्ट्रेस अभिनेत्री के बारे में अफवाह थी कि वह अपने दोस्त करण शर्मा के साथ डेटिंग कर रही हैं और उन्हें कई मौकों पर उनके साथ देखा गया था। हालाँकि, वह अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक आकर्षक शादी की घोषणा की थी। घोषणा में, वह करण के साथ पोज देती नजर आईं, जबकि उनकी शादी की जानकारी उनके पालतू जानवर के जरिए से सामने आई थी। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की हैं जिसमें एक्ट्रेस अपनी शादी की डेट बताती दिखाई दे रही हैं।

फरवरी में शादी के बंधन में बंधेंगे सुरभि-करण 

नागिन 5 एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण आर शर्मा 1 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी पिंक सिटी जयपुर में होगी। अपनी शादी की तारीख की घोषणा करने के लिए सुरभि ने एक खूबसूरत वीडियो बनाया हैं। वीडियो में, जोड़े के मनमोहक शॉट्स देखे जा सकते हैं क्योंकि सुरभि ने बताया कि उनकी प्रेम कहानी तेरह साल पहले शुरू हुई थी। वीडियो में सुरभि लोकप्रिय गीत कहानी सुनो का एक इमोशनल वर्जन भी गा रही थीं। वीडियो की शुरुआत सुरभि के एक उद्धरण से होती है, जिसमें लिखा है, ‘अगर यह होना है, तो यह होगा।’ आइए मेरी सदाबहार खुशी के गवाह बनिए… दिनांक सहेजें, 01.03.2024 और 02.03.2024 जयपुर।”

सुरभि और करण की शादी की घोषणा

हाल ही में सुरभि चांदना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी की योजना की घोषणा की, तो उनके फैंस और दोस्तों ने इस खबर पर उत्साह व्यक्त किया और जोड़े को उनके बड़े फैसले के लिए बधाई दी। अर्जुन बिजलानी, जय भानुशाली, दृष्टि धामी, माही विज, कृष्णा मुखर्जी और अन्य ने लिखा, “बधाई हो।” जबकि कुबूल है की को-एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने लाल दिलों की एक श्रृंखला छोड़ी और लिखा, “बधाई हो मेरे चंदू।”

सुरभि चंदना और करण आर शर्मा के बारे में

करण मुंबई में सुरभि के शुरुआती दिनों से ही उनका काफी समर्थन करते रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा और लंबे समय तक इस बारे में कभी बात नहीं की।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews
ADVERTISEMENT