होम / Sushmita Sen: शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पुरानी साड़ी में दिखी सुष्मिता सेन, फैंस ने किया रिएक्ट

Sushmita Sen: शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पुरानी साड़ी में दिखी सुष्मिता सेन, फैंस ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : November 12, 2023, 12:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen, दिल्ली: त्योहार आ गए और ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड में आउटफिट्स को रीसाइक्लिंग करने का चलन चल रहा है। पहले यह आलिया भट्ट थीं जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के लिए अपनी शादी की पोशाक पहनी थी, और फिर कपूर बहनें, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने अपने पुराने लहंगे में चकाचौंध दिखाई। अब, हाल ही में, सुष्मिता सेन एक बार फिर शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने लगीं, जब उन्होंने अपनी साड़ी को रिसाइकिल किया, जो उन्होंने कॉफ़ी विद करण में पहनी थी।

सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहनी पुरानी साड़ी

11 नवंबर को, आर्या 3 की अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने शिल्पा शेट्टी द्वारा आयोजित सितारों से सजी दिवाली पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की। इस अवसर के लिए अभिनेत्री ने चांदी की बॉर्डर वाली पारभासी बेज रंग की साड़ी चुनी। एक्ट्रेस ने इसे फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को क्लासी ज्वेलरी से कंप्लीट किया। बहरहाल, इस बार यह सिर्फ सुष के फैशन स्टेटमेंट के बारे में नहीं था, बल्कि उस साड़ी को रीसाइक्लिंग के बारे में था जो उन्होंने करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण 1 के दौरान पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करने में फैंस पिछे नहीं रहे। एक फैन ने लिखा, “अच्छी तरह से बनाए रखें” जबकि दुसरे ने कमेंट करते हुए कई सारे दिलों की बरसात कर दी।

रोहमन शॉल और रेनी सेन के साथ दिवाली पार्टी में दिखी सुष्मिता सेन

दरअसल, सुष्मिता सेन के साथ मॉडल और उनके पूर्व-प्रेमी रोहमन शॉल और बेटी रेनी सेन भी थीं। इस खास मौके पर रोहमन सफेद कुर्ता पायजामा और उसके ऊपर नीले रंग की वेलवेट जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दूसरी ओर, रेनी ग्रे-नीली रफ़ल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन अपने शानदार पावर पैक प्रदर्शन से प्रेरित परियोजनाओं के साथ दर्शकों को सुखद आश्चर्यचकित कर रही है। ताली से, जहां उन्होंने गौरी सावंत की भूमिका निभाई थी, दर्शकों से अच्छी समीक्षा मिली और उनकी नवीनतम रिलीज आर्या 3 एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT