होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मिसेज सोढ़ी ने शो के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत की दर्ज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मिसेज सोढ़ी ने शो के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप, शिकायत की दर्ज

Simran Singh • LAST UPDATED : May 12, 2023, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, दिल्ली: सबका पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। हर एक परिवार के लोग तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो को साथ में बैठकर देखते हैं लेकिन अब लग रहा है कि शो को किसी की नजर लग गई है। शो के अंदर मैसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स के खिलाफ शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज करा दी है। उन्होंने यौन शोषण का आरोप लगाया हैं।

Jennifer Mistry PC- Social Media
Jennifer Mistry PC- Social Media

जेनिफर ने लगाया शो के मेकर्स पर घिनौना आरोप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 सालों से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है लेकिन अब शो उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा। जितना पहले किया करता था। पहले शैलेश लोढ़ा और अब जेनिफर मिस्ट्री बंसीवाल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 7 मार्च को ही शो की शूटिंग को बंद कर दिया था और इसके पीछे की वजह को भी साफ किया।

15 साल से हो रहा है शोषण

जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 6 मार्च को उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जैसे वह कभी भूल नहीं सकती हैं। उन्होंने बताया कि 6 मार्च को उनके एनिवर्सरी थी। जिस दिन यह घटना घटी थी। जेनिफर ने बताते हुए कहा “मुझे घर जाने नहीं दिया गया और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ मिलकर मेकर्स ने मेरी कार को रोका और मुझे धमकी दी मैंने उन्हें कहा कि मैं इतने सालों से सीरियल में काम कर रही हूं, आप मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते, फिर उन लोगों ने मुझे डराया और धमकाया मैंने तीनों लोगों के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज कराया है”

होली की छुट्टी से मामले की हुई थी शुरुआत

साथ ही जेनिफर ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 7 मार्च को होली की आधी छुट्टी मांगने पर मामला शुरू हुआ था जेनिफर ने बताया “मैंने होली के लिए आधे दिन की छुट्टी मांगी और कहा कि मुझे 2 घंटे के लिए घर जाने दे क्योंकि मेरा बेटा मेरा इंतजार कर रहा है, उन्होंने सबके साथ एडजस्टमेंट कर लिए सेवाएं मेरे, मैंने महसूस किया कि यह जगह महिलाओं के काम करने के लिए अब सही नहीं है, प्रोजेक्ट मैनेजर ने मुझे 4 बार सबके सामने गेट आउट कहा और बहुत बुरी तरीके से बात की, वही क्रिएटिव पर्सन ने मेरी कार को रोका और यह सब सीसीटीवी में कैद है, यह सब 7 मार्च को हुआ और मुझे लगा कि यह लोग मुझे कॉल करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ”

पुलिस में दर्ज की शिकायत

जेनिफर ने आगे कहा “इन लोगों ने मुझे नोटिस भेजा कि आप के कारण हमारा नुकसान हुआ है, मैंने कहा उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, इन लोगों ने मुझे डराने की कोशिश की मैंने उन्हें मैसेज किया कि यह योन शोषण है, इन लोगों ने मुझ पर इल्जाम लगाया कि मैं यह सब पैसे के लिए कर रही हूं, मैंने ठान ली थी कि मैं उनसे पब्लिक के सामने माफी मंगवा लूंगी, एक्ट्रेस ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा पहले भी कई बार ऐसा हुआ है लेकिन मैंने इसे इग्नोर किया था”

मेकर्स के खिलाफ लिया एक्शन

इसके साथ ही बता दे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मेकर पर भी उन्होंने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जेनिफर ने कहा “कई बार उन्होंने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की लेकिन हर बार मैंने इसे जाने दिया, क्योंकि आवाज मैं उठाई तो मेरा काम चला जाता, इतनी बार मुझे घर नहीं जाने दिया गया, मैंने कई बार शिकायत की लेकिन कभी कोई एक्शन नहीं लिया गया”

 

ये भी पढे़: सुनील शेट्टी ने लॉन्च किया फूड डिलीवरी ऐप, कहा 0 कमीशन लेता है ऐप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT