होम / Tabu Birthday: एक्ट्रेस तब्बू आज मना रही अपना 52वां जन्मदिन, आज इतने करोड़ की हैं मालकिन

Tabu Birthday: एक्ट्रेस तब्बू आज मना रही अपना 52वां जन्मदिन, आज इतने करोड़ की हैं मालकिन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 4, 2023, 6:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tabu Birthday: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू फिल्मों में लगातार एक्टिव रहती हैं। भूल भुलैया 2 की हीट मूवी के बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘दृश्यम 2’ भी उन्होने अपने दर्शकों को खुब एंटरटेन किया। अभिनय में हो या फिर फिटनेस में आज भी लोग उनकी एक झलक के दीवाने हैं। तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में हुआ था। उन का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हैं। तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। आप एक्ट्रेस के फिल्मों के बारे में तो हर कोई बताता है लेकिन आज हम आपको जन्मदिन के खास मौके पर इनके नेटवर्थ और प्रॉपर्टी के बारे में बताएंगे।

22 करोड़ की नेटवर्थ है तब्बू के पास 

फिल्मों में बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आने वालीं तब्बू रानियों वाली जिंदगी जीती हैं। तब्बू आज 52 साल की हो गई हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की हैं। अपनी 15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं तब्बू के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, तब्बू एक फिल्म के लिए लगभग 2 से 4 करोड़ तक की फीस लेती हैं।

Tabus Luxurious House Is Goa Mumbai And Hyderabad Know Actress Net Worth | Tabu Birthday: लग्जरी गाड़ियों के साथ कई आलीशान घर की मालकिन हैं तब्बू, रिय़ल लाइफ में जीती हैं क्वीन

इसके साथ ही वह ब्रांड एडोर्समेंट से भी काफी पैसे कमाती हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मुताबिक, एक्ट्रेस की महीने की कमाई लगभग 25 लाख के आसपास होती है। यह अभिनेत्री होने के साथ ही एक बिजनेसवुमन भी हैं और एक्ट्रेस की लगभग टोटल नेटवर्थ 22 करोड़ के आसपास है।

आलीशान घर की मालकिन हैं तब्बू

वही, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू के पास मुंबई में ही सिर्फ लग्जरी हाउस नहीं है, बल्कि उनके हैदराबाद में भी कई आलीशान और रॉयल हाउस है। इस प्रॉपर्टी के साथ-साथ तब्बू को गाड़ियों का भी काफी शौक है और रिपोर्ट्स की मानें तो ऑडी Q7 के  साथ ही एक्ट्रेस के पास मर्सडीज और जैगुआर X7 समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं। हैदराबाद और मुंबई के अलावा तब्बू ने गोवा में भी खुद का रॉयल हाउस है।

वो Actress जिसने Dev Anand की बेटी बनकर किया था Acting Debut, 10 सालों तक साउथ एक्टर Nagarjuna को किया था Date

अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई शादी

बता दें कि, अजय देवगन के साथ तब्बू की बॉन्डिंग ज्यादा छुपी नहीं है। दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। अजय और तब्बू ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। 90 के दशक से लेकर 2023 तक दोनों ने कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और यह सिलसिला ‘विजयपथ’ से शुरू हुआ था। ये तब्बू और अजय देवगन की पहली फिल्म थी। हालांकि, तब्बू ने एक बार मजाक में कह दिया था कि, अजय देवगन की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT