होम / Taimur Ali Khan Birthday: तैमूर के जन्मदिन पर पटौदी परिवार ने शेयर किए अनदेखे पल, शेयर की पोस्ट

Taimur Ali Khan Birthday: तैमूर के जन्मदिन पर पटौदी परिवार ने शेयर किए अनदेखे पल, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : December 20, 2023, 2:28 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Taimur Ali Khan Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे नन्हें तैमूर अली खान के लिए आज का दिन बेहद खास है। पैपराजी के साथ अपनी चंचल बातचीत के लिए तैमूर अक्सर लोगों के ध्यान अपनी ओर खीचते रहते हैं। आज वह अपना सातवां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर, उनकी मौसी सोहा अली खान और सबा पटौदी की ओर से स्टार किड को हार्दिक शुभकामनाएं आईं हैं।

बहन के साथ का अनदेखा वीडियों

एक अनदेखे वीडियो में, तैमूर को उसकी बहन इनाया नौमी खेमू के साथ दिखाया गया है, जो उनके बंधन की एक प्यारी झलक पेश करता है। इसके अलावा, कुछ तस्वीरें उनके पिता सैफ अली खान और उनके छोटे भाई जेह के साथ की भी साझा की गई हैं। जिसमें बाप बेटे की अनमोल पलों को कैद किया गया हैं। आज, 20 दिसंबर को तैमूर अली खान के जन्मदिन पर, सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला पुराना वीडियो साझा किया। क्लिप में, तैमूर सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ बिस्तर पर क्रॉस-लेग्ड बैठा दिखाई दे रहा है, दोनों आँखें बंद करके और हाथ जोड़कर प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के आखिर में एक प्यारा सा पल कैद हो जाता है जब इनाया छींकती है, जिससे तैमूर उन्हें अजीब तरह से देखते दिखाई दे रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में, सोहा ने जन्मदिन पर तैमूर की खुशी के लिए शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और प्रार्थना करती हूं टिम टिम – अंत में छोटी सी छींक के लिए क्षमा करें !! @करीनाकापूरखान।” Taimur Ali Khan Birthday

सबा पटौदी ने शेयर की तैमूर अली खान की तस्वीर

सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें साझा की जिसमें तैमूर, उनके पिता सैफ अली खान और उनके भाई जेह अली खान दिखाई दें रहे हैं। पिता-पुत्र की जोड़ी को गुलाबी शर्ट और नीले रंग की डेनिम, सफेद जूते और टोपी के साथ एक साथ पोज़ देते हुए कैद किया गया। वहीं एक दुसरी तस्वीर में तैमूर और जेह को कैंडी फ्लॉस का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। एक स्नैपशॉट में जेह को सैफ की गोद में बैठा हुआ दिखाया गया, जबकि तैमूर एक प्यारे भाव के साथ देख रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

तस्वीरों को साझा करते हुए सबा ने कैप्शन में जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “7वां जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान! आपको जीवन की शुभकामनाएँ, आप किसी दिन एक महान व्यक्ति बनेंगे! तुमसे प्यार है ! हमेशा…. #टिमटिम #दिसंबर #जन्मदिन @करीनाकापूरखान।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Taliban Regime: अफगानी महिलाओं के लिए पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई ने कहीं बड़ी बात, शिक्षा को बताया महत्वपूर्ण मुद्दा -India News
Prachi Nigam: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची के लिए शेविंग कंपनी का विज्ञापन विवादों में, कार्रवाई की हुई मांग-Indianews
Mahindra XUV 3XO: महिंद्र के इस गाड़ी का माइलेज और स्पीड देख रह जाएंगे दंग, जल्द होगी लॉन्च- Indianews
Uttarakhand local food: नैनीताल घूमने का है प्लान, तो इन 5 स्ट्रीट फूड को जरूर करें टेस्ट- Indianews
Samsung S24 के बाद सिर्फ 25 हजार में मिल रहा ये 70 का फोन, यहां से करें ऑर्डर-Indianews
Man Beats Woman: एमपी में बहन से बात करने पर महिला को पीटा, पति ने गर्दन और गाल पर चिमटे से दागा -India News
SCI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये SCI में अधिकारी बनने का मौका, बस करना होगा ये काम- Indianews
ADVERTISEMENT