होम / kareena video gets viral :मुझे भी साथ ले चलो – चद्रयान 3 की सफल लैंडिग पर करिना का बयान

kareena video gets viral :मुझे भी साथ ले चलो – चद्रयान 3 की सफल लैंडिग पर करिना का बयान

Babli • LAST UPDATED : August 24, 2023, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),kareena video gets viral दिल्ली: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिग से पुरे देश में जश्न का माहौल बना हुआ है। तो इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्टर्स करीना कपूर का पुराना वीडियो भी सोशल मिडीया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस वीडियो के वायरल होने के बाद करीना काफी ट्रोल भी हो रही हैं। बता दे क ये वीडियो हेड एंड शोल्डर शैम्पु के एक इवेंट का है, जहां पर एक इंटरव्यू के दौरान एक पत्रकार ने करीना से सवाल किया था, की उनका मंगल गृह पर भारत के पहले मिशन मंगलयान को लेकर की कहना है ? इसी सवाल के जवाब पर करीना ने जवाब दिया की ये हमारे लिए एक शानदार दिन हैं। मैं भी अंतरिक्ष की यात्रा करना चाहती हु मेरी भी यही इच्छा है, मुझे भी ले चलो।

करीना हुई ट्रोल

इस वीडियो पर कई अलग अलग तरह के रिएक्शंस सामने आये, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फैंस ने करीना को बेवकूफ बताया और कहा की उन्हें देश की शानदार उपलब्धियों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक यूजर ने लिखा की यही कारण है की मुझे हॅंसी आती है उन लड़कियों पर जो करीना कपूर जैसा बनना चाहती है। एक यूजर ने तो यहाँ तक लिखा की कई लोग मीडिया को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि उसने करीना से गलत जगह पर गलत सवाल किया है, लेकिन क्या हम, इतने बड़े सेलिब्रिटी से कौमन सेंस की भी उम्मीद नहीं कर सकते क्या? इसके अलावा उसने लिखा की करीना का ये रवैया बहुत ही बेवकूफाना था, उन्हें इसका बेहतर सेंस में जवाब देना चाहिए था ।

 

चंद्रयान ३ को दी बधाई

इन सबके बीच करीना कपूर खान ने भी बाकी सेलेब्स की तरह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट करते हुए ISRO और संस्थान के वैज्ञानिको को चंद्रयान 3 के सफल मिशन को लेकर बधाई भी दी।

 

ये भी पढे:चंद्रयान 3 की सफलता पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा मुझे ये लग रहा है कि मैं खुद चांद पर हूं…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर करें ये उपाय, घर में होगा मां लक्ष्मी का प्रवेश- Indianews
Akash Anand: मायावती का बड़ा सियासी फैसला, भतीजे आकाश आनंद को राजनीतिक उत्तराधिकारी पद से हटाया -India News
DC VS RR : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रन का टारगेट-Indianews
टैनिंग हटाने के लिए इस तरह Tomato Ice Cubes का करें इस्तेमाल, आएगा मिनटों में निखार -Indianews
Vada Pav Girl: फोर्ड मस्टैंग में वड़ा पाव? चंद्रिका दीक्षित ने शेयर किया वीडियो-Indianews
Squad: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन का मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने ‘स्क्वाड’ का किया गठन, ग्रुप में ये देश हैं शामिल-Indianews
शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews
ADVERTISEMENT