होम / ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर ने लीड एक्टर्स को शो से निकाला, 15 मिनट में सेट से जाने की दी मोहलत

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर ने लीड एक्टर्स को शो से निकाला, 15 मिनट में सेट से जाने की दी मोहलत

Babli • LAST UPDATED : March 19, 2024, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehzada Dhami-Pratiksha Honmukhe, दिल्ली: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान और रूही का किरदार निभा रहे एक्टर शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकाल दिया गया है। इस बारे में राजन शादी के प्रोडक्शन ‘डायरेक्टर्स कट’ की तरफ से एक स्टेटमेंट भी जारी कर किया गया है। ‘अनुपमा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सुपरहिट शो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस ने एक स्टेटमेंट रिलीज किया है जिसमें लिखा गया हैं की कोई एक्टर या डायरेक्टर शो से बड़ा नहीं है। वैसे तो हर जगह राजन शादी के प्रोडक्शन हाउस का ये स्टेटमेंट वायरल हो रहा है। लेकिन खबरों की मानें शहजादा और प्रतीक्षा को बाहर का रास्ता दिखाने की एक और भी वजह है।

ये भी पढ़े-Adil Durrani-Somi Khan ने दी शादी की रिसेप्शन पार्टी, पीले कपड़ों में ट्विनिंग करता दिखा कपल

इस वजह से किया शो से बाहर

हालाकि पिछले कुछ समय से ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान जिसका किरदार एक्टर शहजादा धामी और रूही के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे के बीच की नजदकियां बढ़ती जा रही थीं। आमतौर पर एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में प्रोडक्शन कभी इंटरफेयर नहीं करता हैं। लेकिन इन दोनों का रिश्ता प्रोडक्शन हाउस और बाकी एक्टर्स की मुश्किलें बढ़ा रहा था। कहा जा रहा है कि वे दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ ही समय बिताते थे। जिसकी वजह से कई बार शूटिंग पर असर हो रहा था। आखिरकार प्रोडक्शन के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHEHZADA DHAMI (@the__shehzadaaa)

पत्रकारो ने बताया आंखों देखा हाल

टीवी सिरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर लीप के बाद कई बार ‘ऑन लोकेशन’ कवरेज के लिए मीडिया को भी बुलाया जाता है। इस कवरेज के लिए जाने वाले कई पत्रकारों का कहना हैं की दिन ब दिन शहजादा और प्रतीक्षा के नखरे बढ़ते जा रहे थे। टीआरपी बढ़ने के बाद उन्होंने क्रिएटिव फैसले में भी इंटरफेयर करना शुरू कर दिया था। इस बारे में एक बात करते हुए एक पत्रकार ने कहा, “जब फिल्मसिटी में ‘ये रिश्ता..‘की आउटडोर शूटिंग चल रही थी, तब शहजादा और प्रतीक्षा ने प्रोडक्शन हाउस से कहा कि वो लोकेशन पर मौजूद वैनिटी में नहीं तो अपने सेट पर अपने कमरे में जाकर आराम करेंगे और उन्हें जब उनका सीन लगे तब ही बुलाया जाए,”

ये भी पढ़े-असली सोने से बने आउटफिट में महारानी लुक में दिखीं Radhika Merchant, हस्ताक्षर सेरेमनी में दिखीं गॉर्जियस

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: ​​19 मई का पंचांग, जानें शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Horoscope Today: 19 मई का राशिफल, जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन- indianews
Kidnap nine month boy: 5 लोगों ने अपहरण किया, नौ महीने के बच्चे को पुरी में ₹ 58,500 में बेचा, गिरफ्तार- Indianews
Uttar Pradesh: एक व्यक्ति के बैंक खाते में आया 9,900 करोड़ रुपये, अपनी आंखों पर नहीं हुआ भरोसा, बैंक ने बताई वजह- Indianews
Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
ADVERTISEMENT