होम / इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी नज़र

इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी नज़र

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 19, 2023, 9:10 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Irrfan Khan’s ‘The Song of Scorpions’ Trailer Release) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन इरफान की एक्टिंग से लेकर उनकी जिंदादिली आज भी लोगों के दिल में जिंदा है। अब इसी बीच इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि एक्टर की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ (The Song Of Scorpions) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में इरफान खान को आखिरी बार देखकर फैंस की आंखें नम हो गई है।

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ फिल्म में इरफान खान एक ऊंट के व्यापारी के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में इरफान अपनी राजस्थानी भाषा से फैंस को आकर्षित कर रहें हैं। वीडियो में बिच्छू के काटे का इलाज एक ईरानी-फ्रेंच मूल की एक्ट्रेस गोलशिफ्तेह फरहानी करती नज़र आ रहीं हैं। गोलशिफ्तेह फिल्म में एक वैद्य की भूमिका निभा रही हैं। बता दें कि इरफान खान के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस वहिदा रहमान भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तरण ने लिखा, “इरफान खान की आखिरी हिंदी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए इरफान खान को ट्रिब्यूट दिया जाएगा।”

इस फिल्म के ट्रेलर पर लोगों ने किए कमेंट्स

इरफान खान की आखिरी मूवी ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ के ट्रेलर को लोग लाइक करने के साथ खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लीजेंड्स कभी नहीं मरते हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इरफान खान सर अभी भी जिंदा है।” तो किसी ने लिखा, “याद आ गई एक बहुत ही अच्छे एक्टर की, मिस यू इरफान भाई।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पहली बार इस भारतीय डिज़ाइनर ने Met Gala में की शिरकत, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाया लुक -Indianews
Jammu and Kashmir: कुलगाम में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच हुई झड़प, तीन आतंकी को उतारा मौत के घाट-Indianews
Mindy Kaling के मेट गाला लुक ने दिलाई कान्स 2022 की याद, Aishwarya Rai को किया कॉपी -Indianews
इतने हिस्सों में बटेगी Salman Khan की प्रॉपर्टी, किसके हाथ लगेगी सोने की चम्मच
Arvind Kejriwal: ‘आरोपी के खर्च पर गोवा के 7 सितारा होटल में.., ईडी ने केजरीवाल को लेकर सुप्रीम कोर्ट को बताई ये बात-Indianews
Madhya Pradesh: प्रेमी ने 7 दिन प्रेमिका 7 दिन पत्नी के साथ रहने का किया एग्रीमेंट, इंदौर कोर्ट भी इस केस को सुनकर हुआ हैरान-Indianews
अभिनय संस्थानों को दुकान बोलने पर Anupam Kher ने साधा Ratna Pathak पर निशाना, कही ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT