होम / Avneet Kaur: अवनीत कि जिन्दगीं के यह है कई राज, शायद ही जानते होंगे आप

Avneet Kaur: अवनीत कि जिन्दगीं के यह है कई राज, शायद ही जानते होंगे आप

Simran Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 10:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Avneet Kaur, दिल्ली: सोशल मीडिया से फेमस हुई अवनीत कौर जिन्होंने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर भी बॉलीवुड में काम किया है। वहीं उन्हें उनके ड्रांस रियलिटी शो के वजह से भी जाना जाता है। अब अवनीत कौर जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वहीं बता दें की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है औऱ फिल्म के अदंर अवनीत कौर की एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है। ऐसे में आज हम अपको अवनीत कि जिन्दगीं से जोड़ कई राज अपको बताएगें।

अवनीत को नहीं आती अच्छी इंग्लिश

अवनीत ने बता करते हुए कहा था, ”जब मैं मुंबई आई तो मुझे अंग्रेजी नहीं आती थी। फिर मैंने स्कूल में अंग्रेजी सीखी और थोड़ी मराठी भी सीखी, मैं अंग्रेजी में थोड़ा कमजोर थी क्योंकि मैं पंजाब से हूं और तब यह भाषा ज्यादा नहीं पढ़ाई जाती थी, साथ ही, मैं उतना कॉन्फिडेंट भी नहीं थी”

वहीं अवनीत ने अपने कॉन्फिडेंट बननें की कहानी के बारें में भी बताया एक्ट्रेस ने कहा, “जब आपको इतने सारे लोगों के सामने परफॉर्म करना होता है, तो आपमें आत्मविश्वास आ जाता है”

डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स में नजर आई थीं अवनीत

अवनीत को डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स में भी देखा गया था औऱ शो में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था। वहीं 2012 में उन्होंने टीवी शो ‘मेरी मां’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिर बाद में कई टेलीविज़न शो में उनको देख गया। उन्होंने ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ से काफी पॉपुलैरिटी भी हासिल की हैं। बता दें की इस इस सीरियल में उन्होंने सिद्धार्थ निगम के साथ काम किया था और जैस्मीन की भूमिका निभाई थी।

सोशल मीडिया पर है काफी फेमस

जैसा कि आपको पता ही है की अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह सोशल मीडिया पर उनके 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उन्होंने कहा, “मेरी आर्मी, अवनीतियंस, ने मुझे एक बच्चे से लड़की और अब एक महिला बनते देखा है, मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें वे मुझे बहुत ताकत देते हैं”

 

ये भी पढ़े: उम्र के फासले पर ट्रोलर्स को दिया कंगना ने करारा जवाब, इरफान खान से कनेक्शन को जोड़ साफ की बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT