होम / Ganapath: नंगे पैर सिद्दिविनायक मंदिर पहुंचे Tiger Shroff, बप्पा का लिया आशीर्वाद

Ganapath: नंगे पैर सिद्दिविनायक मंदिर पहुंचे Tiger Shroff, बप्पा का लिया आशीर्वाद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 20, 2023, 4:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff Visit Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड के फेमस एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ (Ganapath) के लिए चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में टाइगर ने अपने एक्शन से लोगों को दीवाना बना दिया है। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। लोगों के साथ कईं बड़े सेलेब्स भी इस फिल्म में टाइगर और उनके एक्शन की तारीफ करते नजर आए।

अब इसी बीच ‘गणपत’ की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्दिविनायक गणपति मंदिर (Siddhivinayak Temple) में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक पहुंचे टाइगर

आपको बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ रिलीज हो चुकी है। अब इस दौरान टाइगर श्रॉफ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। इस मौकै का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में नंगे पैर टाइगर कुर्ता पजामा पहने सिद्धिविनायक मंदिर के दरबार में स्पॉट हुए।

टाइगर ने गणपति भगवान से अपनी लेटेस्ट मूवी रिलीज ‘गणपत’ के सफलता के लिए दुआ मांगी है। सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

टाइगर-कृति का दमदार एक्शन थ्रिलर ‘गणपत’

लंबे समय से फैंस टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘गणपत’ की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अब फैंस को सिनेमाघरों में ‘गणपत’ का धमाल देखने को मिल रहा है। इस मूवी के ट्रेलर और टीजर से साफ जाहिर हो गया था कि टाइगर की ‘गणपत’ एक दमदार एक्शन थ्रिलर है। डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बनी ‘गणपत’ को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन भी एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं।

 

Read Also: इन सेलेब्स ने Ganapath को किया सपोर्ट, Tiger-Kriti के एक्शन की हो रही तारीफ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tata Memorial Hospital Recruitment: टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में जॉब पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी 78,800 रुपए तक सैलरी- Indianews
Gaza Ceasefire: तुर्की ने किया हमास द्वारा युद्धविराम स्वीकार करने का स्वागत, उम्मीद है कि इजरायल भी ऐसा ही करेगा -India News
DME Tutor Recruitment 2024: MBBS की डिग्री है तो मिलेगी यह शानदार नौकरी, 70 हजार सैलरी, ऐसे करें आवेदन- Indianews
Israel-Hamas War: हमास ने गाजा के लिए युद्ध विराम प्रस्ताव किया स्वीकार, इजरायल ने राफा को खाली करने के दिये थे आदेश- Indianews
Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News
China: विश्व स्तर पर सोने की कीमतों को कर रहा प्रभावित, चीन ने अब इस क्षेत्र में बनाया दबदबा -India News
Lok Sabha Election:तीसरे चरण में इस पार्टी के सबसे ज्यादा कैंडिडेट्स करोड़पति, कुल 1,331 उम्मीदवारों में 507 दागी-Indianews
ADVERTISEMENT