होम / Varun Tej Birthday: पति के जन्मदिन पर लावन्या ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Varun Tej Birthday: पति के जन्मदिन पर लावन्या ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 19, 2024, 2:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Tej Birthday, दिल्ली: वरुण तेज आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उनकी पत्नी, लावण्या त्रिपाठी ने उन्हें जन्मदिन की सबसे प्यारी शुभकामनाएं दीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की मीठी यादें साझा कते हुए अपने पति पर प्यार बरसाया हैं। उनकी आगामी फिल्म मटका के मेकर्स ने करुणा कुमार निर्देशित फिल्म से उनका पहला लुक भी साझा किया हैं।

पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

लावण्या द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक में, वरुण और वह एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देख रहे हैं और उनके हाथ में दिल के आकार के गुब्बारे हैं। वहीं एख दुसरी तस्वीर में, जो सफारी पर क्लिक की गई प्रतीत होती है, वरुण को कैमरे से लैस होकर, तस्वीरें खींचने के लिए तैयार देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @varunkonidela7 आप एक अनोखे और सबसे अविश्वसनीय व्यक्ति हैं जिनसे मैं कभी मिली हूं। दूसरों से प्यार करने और उनकी देखभाल करने की आपकी क्षमता वास्तव में प्रेरणादायक है! प्रकाश बनाए रखना।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “दिल पिघलाने के लिए कोई इमोजी नहीं है, अन्यथा मैं इस अनुभाग को लाखों लोगों के साथ स्पैम कर देता!” पोस्ट देख रहा हूँ।

मटका का फर्स्ट-लुक

वरुण ने अपने एक्स अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म मटका का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, “यह धमाका होने वाला है! वादा करना!” फिल्म का निर्देशन पलासा 1978 की और श्रीदेवी सोडा सेंटर फेम करुणा ने किया है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के एक विशाल सेट पर चल रही है। निर्माताओं द्वारा ‘ओपनिंग ब्रैकेट’ शीर्षक से जारी किया गया वीडियो, जुआ माफिया के सदस्य के रूप में नायक के उत्थान को दर्शाता है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
ADVERTISEMENT