होम / Varun Tej-Lavanya Tripathi pre-Wedding: वरुण-लावण्या की खुशी में शामिल हुए ये सितारे, नहीं दिखे अल्लू अर्जुन

Varun Tej-Lavanya Tripathi pre-Wedding: वरुण-लावण्या की खुशी में शामिल हुए ये सितारे, नहीं दिखे अल्लू अर्जुन

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 3:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Varun Tej-Lavanya Tripathi pre-Wedding, दिल्ली: वरुण तेज कोनिडेला और लावण्या त्रिपाठी ने कल रात ही अपने खुशीयों से भरे जीवन की शुरुअत करते हुए अपने सोशल मीडिये पर तस्वीरें साझा कि हैं। इस अद्भुत अवसर की घोषणा किसी और ने नहीं बल्कि सिनेमा मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की हैं। चिरंजीवी ने अपने पोस्ट में अपना उत्साह दिखाते हुए इस जोड़े को पर अपना प्यार लुटाया हैं।

चिरंजीवी ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की

साउथ स्टार चिरंजीवी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पिछली शाम के बारे में.. @varunkonidela7 और @itsmelavanya#MomentsToCherish का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन” । चिरंजीवी के साथ, नागेंद्र बाबू, राम चरण, उपासना कामिनेनी कोनिडेला, सुरेखा वाणी, सुष्मिता कोनिडेला, श्रीजा कोनिडेला, वैष्णव तेज और परिवार के बाकि सदस्य भी इस खुशी में शिरकत देने के लिए उपस्थित थीं, जिससे इस अवसर पर चमक और उत्साह और बढ़ गई।

अल्लू अर्जुन ने शादी से पहले के उत्सवों को किया मिस

फ्कशन के बीच नेटिज़न्स का ध्यान जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा खींचा है वह है पार्टी में अल्लू अर्जुन का ना होना। पार्टी में शामिल हुए अल्लू परिवार के सदस्यों में केवल अल्लू सिरीश और अल्लू अयान ही नजर आए। औऱ कही ना कही अल्लु अर्जुन के फैंस ने उन्हें काफी मिस किया था।

एयरपोर्ट पर शानदार आउटफिट में नजर आए वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी

जल्द ही शादी करने वाले इस जोड़े को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिससे उनकी शादी की पार्टी में उत्साह बढ़ गया। वरुण ने कैज़ुअल लेकिन आधुनिक स्टाइल के लिए काली डेनिम के साथ काली पोलो टी-शर्ट पहनी थी, जबकि लावण्या ने एक सुंदर सफेद पोशाक पहनी थी।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का वर्क फ्रंट

एक्टर वरुण तेज को हाल ही में प्रवीण सत्तारू की फिल्म गांडीवधारी अर्जुन में देखा गया था। अभिनेता जल्द ही शक्ति प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित और मानुषी छिल्लर अभिनीत हिंदी-तेलुगु द्विभाषी फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन में दिखाई देंगे। लावण्या त्रिपाठी को हाल ही में वेबसीरीज पुली मेका में देखा गया था। एक्ट्रेस जल्द ही रवींद्र माधव की तमिल फिल्म थानल में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT