होम / Tara Sutaria: तारा सुतारिया जैसी दमकती त्वचा पाना चाहती हैं? ये टिप्स करेंगे मदद

Tara Sutaria: तारा सुतारिया जैसी दमकती त्वचा पाना चाहती हैं? ये टिप्स करेंगे मदद

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2023, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tara Sutaria, दिल्ली: बॉलीवुड हीरोइन्स की खूबसूरती किसे अपनी तरफ नहीं खींचती हर कोई चाहता है कि काश वो भी इतना सुंदर दिखे पर लोगों को लगता है यह तो पॉसिबल ही नहीं है। पर यह बात बिल्कुल गलत है क्योंकि आप भी कुछ ईजी टिप्स को फॉसो करके बॉलीवुड हीरोइन्स के जैसी खूबसूरती पा सकते हैं।

तारा सुतारिया का नाम तो आप सबने सुना ही होगा। तारा जब से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दी हैं। तब से लोग उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए हैं। दोस्तों स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। वह इतनी शानदार दिकायी देती हैं कि लोगों की नजरें उनसे हटती ही वहीं ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहें हैं तारा की खूबसूरती से जुङें कुछ राज जो आपके भी काम आने वाले हैं।

बहुत आसान है तारा का ब्यूटी सीक्रेट्स

अपने ब्यूटी सीक्रेट्स को लेकर खुद तारा का कहना है कि उनका ब्यूटी रूटीन बहुत ही आसान है। दिन शुरू होते ही वो इस बात को ध्यान में रखती हैं कि उन्हें खुद को हाइड्रेट रखना है। तारा हमेशा हेल्दी डाइट लेती हैं और साथ ही सोने से पहले वो मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती। साथ ही वो अपनी स्किन में नमी बनाए रखने के लिए डेली मॉइस्चराइजर का इस्तेपमाल करती हैं।

खूबसूरती के लिए हाइड्रेट रहना है जरूरी

तारा का मानना है कि हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए खुद को हाइड्रेट रखना बेहद जरूरी है। इसके लिए हमें दिन भर में कम से कम 6 से 8 ग्लास पानी पीना चाहिए। वहीं इसमें शुगर फ्री चाय भी आपके काम आ सकती है। यानि खुद को हाइड्रेट रखने के लिए आप पानी के साथ साथ शुगर फ्री चाय भी पी सकते हैं। साथ ही हेल्दी स्किन के लिए हमें शुगर लोडेड ड्रिंक्‍स से दूरी बनाकर रहना चाहिए क्योंकि ये आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

ग्लोइंग स्किन के तीन जरूरी पार्ट

तारा का मानना है हाइड्रेशन, क्लींजिंग और मॉइश्चराइजिंग हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के तीन सबसे जरूरी पार्ट हैं। अगर हम सब इन तीनों बातों का ध्यान रखें तो हमारी स्किन का निखार कभी कम नहीं होगा। यह तीनों चीजें हर किसी के ब्यूटी केयर टिप्स में शामिल होनी ही चाहिए।

स्किन केयर रूटीन को करें फॉलो

आपकी स्किन चाहें ड्राई हो या ऑयली आपको एक सही स्किन केयर रूटीन को फॉलो करना ही चाहिए। इसके लिए जरूरी है सबसे पहले अपने फेस को अच्ची तरह से साफ करें और फिर फेस पर टोनर या मॉइस्चराइजर लगाएं साथ ही घर से बाहर निकलते टाइम सनस्क्रीन लगाना ना भूलें।

दही, हल्दी, बेसन और शहद का फेसमास्क

कई बॉलीवुड हीरोइन्स की तरह तारा भी घरेलू नुस्खों पर भरोसा करती हैं। इसके लिए वो फेस पर दही, हल्दी, बेसन और शहद का फेसमास्क लगाती हैं। तारा कहती हैं ये उनकी दादी का बताया फेसमास्क है। जिनसे उनकी स्किन को इंस्टेंफट ग्लो मिलता है। इस फेसमास्क को बनाना काफी आसान है और इसका असर आप तुरंत अपने चेहरे पर देख पाएंगें। साथ ही इससे आपकी स्किन लंबे टाइम तक सुंदर और जवां बनी रहेगी।

 

ये भी पढे़: बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगी की लिस्ट आई सामने, जानें कौन कौन इस बार होगा बिग बॉस में शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT