होम / कौन हैं Kriti Sanon का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया? NRI को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

कौन हैं Kriti Sanon का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया? NRI को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : April 1, 2024, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon-Kabir Bahia: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म क्रू की सक्सेस का आंनद ले रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस कबीर बाहिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर होली की एक तस्वीर साझा की, जिससे रेडिट पर कबीर के साथ उनके रिश्तों के बारे में चर्चा शुरू हो गई, जो होली समारोह का भी हिस्सा थे। इससे पहले भी कृति को कबीर के साथ-साथ उनकी बहन नुपुर सेनन के साथ पार्टियों में देखा गया था।

  • कौन हैं कबीर बहिया
  • कृति सेनन के साथ तस्वीरें वायरल

Shilpa Shetty ने इस तरह की अप्रैल के पहले दिन की शुरुआत, वर्कआउट करते शेयर किया वीडियो

कृति और कबीर के रिश्ते की अफवाह

इससे पहले भी, वह नूपुर ही थीं, जिन्होंने कबीर को अपनी बहन से मिलवाया था। हाल ही में कृति की एक मिस्ट्री मैन के साथ लंदन की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए फोटो भी सामने आई थी। कहा जाता हैं की वह एमएस धोनी और परिवार के करीबी हैं। कबीर, जो खुद स्कूल में क्रिकेट खेलते थे, अक्सर हार्दिक पंड्या जैसे क्रिकेटरों से मिलते हैं और उनके साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

24 साल के हैं कबीर बहिया

इसके साथ ही बता दें की कबीर का जन्म नवंबर 1999 में हुआ था और उन्होंने 2018 में इंग्लैंड के समरसेट के एक बोर्डिंग स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों की कई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें 2015 की एक तस्वीर भी शामिल है, जिसमें वह मिलफील्ड क्रिकेट ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे हैं।

22 साल की उम्र में करोड़ों की गाड़ी की मालकिन बनी Avneet Kaur, खरीदा प्राइवेट जेट

यूके में सक्सेसफुल बिजनेस चलाते हैं

कबीर लंदन के एक बेहद अमीर परिवार से आते हैं। उनके पिता कुलजिंदर बहिया यूके में एक प्रमुख ट्रैवल एजेंसी साउथहॉल ट्रैवल के फाउंडर हैं। 2019 संडे टाइम्स रिच लिस्ट में यूनाइटेड किंगडम के सबसे अमीर लोगों के अनुसार, कुलजिंदर और उनके परिवार की कुल संपत्ति £427 मिलियन थी।

एमएस धोनी और साक्षी धोनी के साथ घूमते हैं कबीर

कबीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले कुछ सालों में न सिर्फ एमएस धोनी बल्कि उनकी पत्नी साक्षी धोनी के साथ भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। 2018 में मुंबई में एक साथ जन्मदिन मनाने से लेकर 2019 में दुबई में रात्रिभोज के लिए बाहर जाने और यहां तक कि हार्दिक पांडे और नतासा स्टेनकोविक की 2023 की उदयपुर शादी में शामिल होने तक, कबीर साक्षी और धोनी के साथ अपनी आउटिंग की झलकियां साझा करते रहते हैं।

‘Bigg Boss 9’ फेम Priya Malik ने पति संग बेटे का नाम किया रिवील, इस तरह की पोस्ट की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT