होम / Meenakshi Seshadri: कौन थी वह एक्ट्रेस जिसने फोन कॉल के बाद ही रचाई शादी, छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

Meenakshi Seshadri: कौन थी वह एक्ट्रेस जिसने फोन कॉल के बाद ही रचाई शादी, छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

Simran Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Meenakshi Seshadri, दिल्ली: 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब पाने वाली और 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने काफी कम समय में बॉलीवुड में महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम शुमार कर लिया था। मीनाक्षी ने अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है। वही 15 साल के अदंर ही उन्होने बॉलीवुड के 70 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी थी।

मीनाक्षी ने अपने अभिनय और खूबसूरती से सभी का दिल जीता। इसके साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ से भी काफी सुर्खियों में बनी रही। शायद आपको पता ना हो लेकिन उनका अफेयर मशहूर सिंगर कुमार सानू के साथ काफी खबरों को बटोर चुका था। इन दोनों की मुलाकात महेश भट्ट की फिल्म ‘जुर्म’ के प्रीमियर में हुई थी। जब तक मीनाक्षी और कुमार सानू की अफेयर की खबरों ने हवा पकड़ ली थी। इसके साथ ही बता दे कि उस समय सिंगर कुमार सानू पहले से ही शादीशुदा थे।

कुमार सानू का टूटा था घर

मीनाक्षी और उनकी अफेयर की खबरें सामने आने के बाद कुमार सानू का बसा बसाया घर टूट गया था हालांकि इसके बावजूद भी एक्टर सग उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। कुमार सानू से अलग होने के बाद मीनाक्षी ने अपना पूरा ध्यान फिल्मों की तरफ मोड़ लिया और फिर दामिनी, घातक, शहंशाह जैसी सुपरहिट फिल्में दी उसके बाद एक्ट्रेस ने अचानक से इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

Kumar Sanu And Meenakshi Sheshadri PC- Social Media
Kumar Sanu And Meenakshi Sheshadri PC- Social Media

शादी के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री

आपको बता दें कि इस साल 1996 में सनी देओल सग उनकी फिल्म घातक में काम करने के दौरान बैंकर हरीश मैसूर से उन्होंने शादी रचा ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि हरीश ने एक्ट्रेस को फोन पर शादी के लिए प्रपोज किया था और मीनाक्षी ने झठ से हां कर दी।

अब सिखाती है डांस

शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया और अपने पति हरीश के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई। अब यह कपल सालों से अमेरिका में ही बसा हुआ है। हरीश और मीनाक्षी के दो बच्चे हैं, बता दें कि अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ मीनाक्षी एक बेहतरीन डांसर भी है और इन दिनों अमेरिका में बच्चों को डांस सिखाती हैं।

 

ये भी पढ़े: जेनिफर केस में सामने आया नया एंगल, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की वजह का भी हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT